Breaking News

गजब :ट्रेन में अंडरवियर-बनियान में घूम रहे थे विधायक, यात्री ने ऐतराज जताया तो हुआ विवाद

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (03 सितंबर, 2021)

तेजस पटना राजधानी ट्रेन में अंडरवियर-बनियान पहनकर घूम रहे बिहार जनता दल यूनाइटेड विधायक गोपाल मंडल को लेकर एक यात्री ने आपत्ति दर्ज की तो नौबत मारपीट तक जा पहुंची। बाद में रेलवे प्रोटेक्‍शन फोर्स (आरपीएफ) और ट्रेन के स्टाफ ने मामला सुलझाया।

आपत्ति दर्ज करने वाले यात्री की सीट भी बदली गई और विधायक के उस वेशभूषा में घूमने को भी रेलवे ने गलत ठहराया। घटना पटना और दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन के बीच की फर्स्‍ट एसी के कोच की है। शाम को करीब साढ़े 7 बजे ट्रेन पटना से दिल्ली के लिए निकली थी।

ईस्‍टर्न सेंट्रल रेलवे के सीपीआरओ राजेश कुमार ने इस घटना की पुष्टि की है। उन्‍होंने कहा कि विधायक जी का आचरण अनुकूल नहीं था, लिहाज़ा हमने आपत्ति दर्ज करने वाली की सीट भी बदली और जैसे ही रेलवे के संज्ञान में खबर आई तुरंत आरपीएफ की टीम और रेलवे के स्टाफ ने मौके पर पहुंचकर मामले को सुलझाया।

इधर, विधायक ने कहा, ‘यह सही है कि मैं गंजी-अंडर वियर में था। मेरा पेट खराब था और टॉयलेट जाना था। मैं झूठ नहीं बोलता हूं।’ विधायक गोपाल मंडल की पार्टी जेडीयू इस घटना को लेकर काफ़ी शर्मिंदा है। पार्टी ने कहा हैं कि विधायक से पूछताछ की जाएगी।

   

Check Also

आज का पंचाग :कैसा रहेगा आपका आज का दिन, जानिये अपना राशिफल, बता रहे हैं आचार्य धीरज याज्ञिक

🔊 Listen to this *आज का पंचांग एवं राशिफल* *०१ फरवरी २०२३* सम्वत् -२०७९ सम्वत्सर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *