Breaking News

गहरे सदमे में है गैंगरेप की शिकार युवती, बयान नहीं हो सका रिकॉर्ड

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (26 अगस्त, 2021)

कर्नाटक के मैसूर में बॉयफ्रेंड के साथ आउटिंग के दौरान कथित तौर पर गैंगरेप की शिकार हुई 22 वर्षीय एमबीए स्‍टूडेंट गहरे सदमे में है और पुलिस अभी तक उसका बयान रिकॉर्ड नहीं कर पाई है। कर्नाटक के टूरिस्‍ट स्‍थल के पास हुई वारदात को लेकर लोगों में भारी नाराजगी है।

राज्‍य के सीएम बासवराज ने कहा, ‘लड़की के साथ गैंगरेप किया गया और वह अस्‍पताल में भर्ती है। उसके बॉयफ्रेंड को बुरी तरह से पीटा गया। यह दुर्भाग्‍यपूर्ण घटना है और मेरी सरकार ने इसे पूरी गंभीरता से लिया है। अपराधियों को जल्‍द ही गिरफ्तार कर कानून के दायरे में लाया जाएगा।’

घटना का शिकार बनी युवती महाराष्‍ट्र से हैं और मैसूर के प्राइवेट कॉलेज में पढ़ती है। वह अभी अस्‍पताल में हैं। मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। कर्नाटक के गृह मंत्री ए ज्ञानेंद्र ने कहा, ‘पीड़ित गहरे सदमे में है, इस कारण उसका बयान दर्ज नहीं किया जा सका है। पुलिस आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है।’ उन्‍होंने कहा, ‘अभी किसी को अरेस्‍ट नहीं किया गया है, हम डिटेल्‍स का इंतजार कर रहे हैं।’ पुलिस के पास कुछ जानकारी है जिसके आधार पर वह आगे बढ़ रही है।

मामले में दर्ज एफआईआर के अनुसार, शहर के बाहरी इलाके में चामुंडा हिल्स के समीप लुटेरों के गिरोह ने कपल को घेर लिया और उनसे पैसे मांगे। मना करने पर उन पर हमला किया गया। दो आरोपियों ने कथित तौर पर छात्रा के साथ रेप किया और उसके बॉयफ्रेंड को गिरोह के सदस्यों ने पीटा।

   

Check Also

अपनी -अपनी यात्राओं के नतीजे@किसको क्या मिला, एक विश्लेषण वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल की कलम से

🔊 Listen to this राहुल गांधी की 3250 किमी की यात्रा का समापन होने के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *