Breaking News

उत्तराखंड में कांग्रेस प्रशिक्षण कार्यशाला में बूथ स्तर तक 24000 बी एल ए होंगे तैयार, जल्द लगेगा शिविर :इंदुमान

@शब्द दूत ब्यूरो (2 सितंबर 2021)

काशीपुर । प्रशिक्षण कार्यक्रम कमेटी उत्तराखंड कांग्रेस की संयोजक, पूर्व दर्जा राज्यमंत्री श्रीमती इंदू मान ने बताया कि  देवेंद्र यादव एवं प्रशिक्षण कार्यक्रम कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सचिन राव के नेतृत्व में प्रशिक्षण समिति की बैठक हुई।

बैठक में  प्रशिक्षण कार्यशाला के आयोजन के संबंध में गहन चर्चा की गई और निर्णय लिया गया की प्रथम चरण की मीटिंग दो दिवसीय व प्रदेश स्तर की होगी। बैठक दो भागों में होगी। पहले दिन गढ़वाल मंडल से प्रशिक्षु एवं प्रदेश पदाधिकारी तथा अगले दिन कुमाऊं मंडल से प्रशिक्षु व प्रदेश पदाधिकारी प्रशिक्षण के लिए आएंगे।

प्रशिक्षण का कार्य अखिल भारतीय कांग्रेस के उच्च श्रेणी के प्रशिक्षक एवं नेतागण , उत्तराखंड का उच्च नेतृत्व एवं प्रशिक्षण कमेटी के संयोजन में सभी सदस्यों के सहयोग से किया जाएगा। इसकी अनुमानित तारीख 11 एवं 12 सितंबर रखी गई है जिसमें प्रत्येक विधानसभा से तीन से पांच प्रशिक्षु एवं जिला अध्यक्ष आदि उपस्थित होंगे। प्रदेश में शीघ्र ही आयोजित होने वाली प्रदेश स्तर की कार्यशाला के आयोजन की रूपरेखा तैयार की जा रही है।

प्रशिक्षण कार्यक्रम समिति की संयोजक श्रीमती इंदू मान ने बताया कि प्रदेश स्तर की प्रशिक्षण कार्यशाला पूर्ण होने पर उसके बाद तैयार प्रशिक्षक, उत्तराखंड नेतृत्व एवं प्रशिक्षण कमेटी इस कार्यशाला को जिले व विधानसभा स्तर पर आयोजित कर प्रशिक्षण को बूथ स्तर तक ले जाकर संपूर्ण प्रदेश में लगभग 24000 बूथ एजेंट तैयार करने हैं। जिससे कि कांग्रेस की चुनावी प्रक्रिया सुचारू रूप से चल सके और मिशन 2022 में हमें भाजपा की इस तानाशाह सरकार को उखाड़ फेंकने में कामयाबी मिले।

महिला कांग्रेस कमेटी की प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती इंदु मान ने बताया की इसके साथ ही वह 3 से 6 सितंबर को उधम सिंह नगर एवं नैनीताल जिले में होने वाली परिवर्तन रैली को सफल बनाने में, काशीपुर का विशेष ध्यान रखते हुए, जी जान से जुटी हुई हैं।

   

Check Also

अपनी -अपनी यात्राओं के नतीजे@किसको क्या मिला, एक विश्लेषण वरिष्ठ पत्रकार राकेश अचल की कलम से

🔊 Listen to this राहुल गांधी की 3250 किमी की यात्रा का समापन होने के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *