ब्रेकिंग :पुलिस टीम पर हमला, चौकी इंचार्ज समेत तीन घायल

भीड़ ने पुलिस टीम को संभलने का भी मौका नहीं दिया।

@शब्द दूत ब्यूरो (24 नवंबर 2022)

संभल। जानलेवा हमले के अभियुक्त को पकड़ने गई पुलिस टीम पर महिलाओं तथा पुरुषों ने पथराव कर हमला बोल दिया। यहाँ तक कि कि आक्रोशित लोगों ने चौकी इंचार्ज तथा दो अन्य पुलिस कर्मियों को बुरी तरह पीट कर घायल कर दिया। घटना के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भारी मात्रा में पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। आसपास के कई थानों से भी सुरक्षा के लिए पुलिस बुलाई गई है।

मामला नखासा थाना क्षेत्र के दीपा सराय का है। यहाँ आज सुबह में जानलेवा हमले में आरोपित रिजवान नामक व्यक्ति को पकड़ने के लिए पुलिस टीम गई थी। आरोपी लंबे समय से फरार चल रहा था। इस बीच मुखबिर से मिली सूचना पर रायसत्ती चौकी इंचार्ज अश्विनी कुमार सिपाही कपिल शर्मा व विकास कुमार को लेकर रिजवान के घर दबिश देने पहुंचे। उन्होंने रिजवान को पकड़ा तो वह पुलिस से भिड़ गया। वहाँ पर लोग इकट्ठा हो गये। पुरूषों के साथ तमाम महिलायें ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। कुछ महिलाओं ने छत से पत्थरबाजी शुरू कर दी।

हमले में चौकी इंचार्ज तथा दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए। आरोपित रिजवान पुलिस से छूटकर भाग गया। पुलिसकर्मियों ने बमुश्किल भागकर जान बचाई। सूचना पर एएसपी, पुलिस क्षेत्राधिकारी तथा कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और दबिश देकर कई लोगों को हिरासत में ले लिया। चौकी इंचार्ज तथा पुलिसकर्मियों का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

दुखद :अपने ही सहकर्मियों की गोली का शिकार हुये 57 जवान,देश के जवानों की सबसे बड़ी त्रासदी, आखिर क्या है कारण?

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (09 दिसंबर 2022) नई दिल्ली। जवान शहीद होते …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *