Breaking News

ब्रेकिंग :कोरोना काल में गरीबों की मदद करने वाले अभिनेता सोनू सूद के वहाँ आयकर का छापा

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (15 सितम्बर 2021)

अभिनेता सोनू सूद से जुड़े छह परिसरों पर आज आयकर विभाग ने छापा मारा है। खबर है कि अचानक सोनू सूद के ऑफिस में आयकर विभाग के अधिकारी आ धमके। अभी यह जानकारी नहीं मिली है कि सोनू सूद की प्रॉपर्टी की जांच क्यों कर रहे हैं? इसकी वजह सामने नहीं आई है।

आयकर विभाग सोनू सूद से जुड़ी अकाउंट बुक्स, कमाई, खर्च और वित्तीय रिकॉर्ड की छानबीन में जुटा है। सोनू सूद के मुंबई में मौजूद छह परिसरों में आयकर विभाग के अधिकारी जांच कर रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में सोनू सूद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ मिले थे और उन्हें दिल्ली सरकार के मेंटरशिप कार्यक्रम के लिए  ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। उसके कुछ दिनों बाद उनके यहां आयकर विभाग का सर्वे हो रहा है।

चर्चा यह भी थी कि सोनू आम आदमी पार्टी से जुड़ने वाले हैं। हालांकि, उन्होंने सभी अटकलों को खारिज कर दिया, लेकिन इस दौरान एक्टर ने दिल्ली सरकार के कामों की जमकर तारीफ की थी। सोनू ने गुडवर्कर जॉब ऐप, स्कॉलरशिप प्रोग्राम भी चलाए हैं। 

कोरोना काल में सोनू ने कई लोगों की मदद कर पूरे देश में वाहवाही बटोरी थी। यही नहीं सितंबर, 2020 में सोनू को कोरोना महामारी के दौरान उनके मानवीय कार्यों के लिए संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम (UNDP) ने 2020 SDG स्पेशल ह्यूमैनिटेरियन एक्शन अवॉर्ड दिया था।

Check Also

स्लेट से टैबलेट तक का सफर@राकेश अचल

🔊 Listen to this रविवार यानि छुट्टी का दिन।आज के दिन हम न सियासत की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *