Breaking News

फिर सामने आई घिनौनी करतूत :गोल गप्पे का आटा पैरों से गूंथने के दोनों आरोपी पुलिस हिरासत में, देखिए वीडियो हुआ वायरल

@शब्द दूत ब्यूरो (17 अक्टूबर 2024)

देश में अब आप जो भी खा रहे हैं उसे आप तभी तक शुद्ध मानकर खायें वर्ना इस बात की कोई गारंटी नहीं है। दरअसल पिछले कुछ दिनों में तमाम ऐसी घटनायें सामने आई हैं जिसमें थूक, पेशाब, पैरों से आटा गूंथना जैसी दुर्भाग्यशाली और घिनौनी घटनायें सामने आई है।

ताजा वारदात झारखंड के गढ़वा से आ रही है जिसमें लोगों खासकर महिलाओं को प्रिय गोलगप्पे का आटा पैरों से गूंथा जा रहा था हालांकि इस मामले में शामिल दोनों आरोपियों उत्तर प्रदेश निवासी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जो वीडियो वायरल हुआ है वह झारखंड के गढ़वा जिले के मझिआंव बाजार का बताया जा रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि दुकानदार न केवल पैरों से आटा गूंथ रहे थे,बल्कि गोलगप्पे के पानी में हार्पिक और यूरिया खाद का भी इस्तेमाल कर रहे थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा फैल गया। लोगों ने दोनों दुकानदारों को घेर लिया और उनसे इस गंदगी और मिलावट के बारे में सवाल किए। दुकानदारों ने स्वीकार किया कि वे गोलगप्पे में स्वाद बढ़ाने के लिए हार्पिक और यूरिया खाद का इस्तेमाल करते हैं। यह सुनकर लोग और भी उग्र हो गए और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने उत्तर प्रदेश के झांसी और जालौन जिलों के रहने वाले दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया। पुलिस ने उनके पास से एक सफेद रंग का ठोस पदार्थ भी जब्त किया, जिसे फिटकरी के समान बताया गया है। इस पदार्थ को जांच के लिए मेडिकल लैब भेजा गया है। अगर यह पदार्थ हानिकारक पाया गया, तो दोनों दुकानदारों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। इस घटना ने स्थानीय लोगों में खाद्य सुरक्षा को लेकर चिंता बढ़ा दी है। लोगों ने पुलिस से मांग की है कि खाद्य सुरक्षा कानून के तहत कड़ी कार्रवाई की जाए। स्थानीय प्रशासन ने भी लोगों से अपील की है कि वे ऐसे खाद्य पदार्थों का सेवन न करें जो स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हो सकते हैं।

वीडियो बनाने वाले अरविंद यादव ने बताया कि उसने अपने मौसेरे भाई अंशु और उसके साथी राघवेंद्र से हुई पुरानी कहासुनी के चलते यह वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। वीडियो में दिखाया गया कि दोनों आरोपी पैरों से आटा गूंथ रहे थे और गोलगप्पे बना रहे थे।

 

Check Also

काशीपुर :युवा आढ़ती ने गोली मारकर आत्महत्या की, पुलिस मौके पर

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 अक्टूबर 2024) काशीपुर । एक युवा आढ़ती …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-