Breaking News

रांची में इंडिया गठबंधन की रैली में कांग्रेस-राजद समर्थकों के बीच मारपीट, चतरा सीट पर दावेदारी को लेकर विवाद

@शब्द दूत ब्यूरो (21 अप्रैल 2024)

रांची में प्रभात तारा मैदान में ‘उलगुलान (विद्रोह) न्याय रैली’ में पहुंचे कांग्रेस और राजद समर्थकों के बीच जमकर मारपीट की घटना घटी है. चतरा सीट को लेकर राजद और कांग्रेस में चल रहे विवाद को लेकर यह मारपीट हुई है. चतरा सीट पर राजद अपनी दावेदारी कर रहा था. चतरा सीट पर कांग्रेस ने के एन त्रिपाठी को उम्मीदवार बनाया है. बाहरी उम्मीदवार बताकर राजद के कार्यकर्ता उनका विरोध कर रहे हैं. इस मारपीट में कांग्रेस उम्मीदवार के भाई का सर फट गया है.

मारपीट की घटना के दौरान मौजूद कार्यकताओं का कहना है कि बीजेपी के कुछ लोग कार्यक्रम में घुसे थे, जिनके द्वारा पूरी घटना को अंजाम दिया गया है. बीजेपी के एजेंट उनको बता रहे हैं.

बता दें कि इस रैली में सपा के प्रमुख अखिलेश यादव से लेकर आरजेडी के नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल सहित अन्य नेताओं ने संबोधित किया.

विपक्षी पार्टियों ने बीजेपी पर हमला बोला

रांची की रैली को संबोधित करते हुए झारखंड के सीएम चंपई सोरेन सहित विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने बीजेपी पर हमला बोला. चंपई सोरेन ने कहा कि बिना किसी आरोप के पूर्व सीएम को गिरफ्तार कर लिया गया है. चंपई सोरेन ने कहा कि हेमंत सोरेन ने राज्य के कल्याण के लिए कई काम किये हैं. इन कामों को देखकर बीजेपी घबरा गई और हेमंत सोरेन को जेल भेज दिया है.

वहीं, हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने हेमंत सोरेन का पत्र पढ़ा और आरोप लगाया कि उनके पति को झूठे मामले में गिरफ्तार किया गया है.

सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर बोला हमला

रांची में रैली को संबोधित करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी उन्हें जेल में बंद कर मारना चाहती है. उन्हें जेल में इंसुलिन नहीं दिये जा रहे हैं. उन्हें झूठे आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

विजयादशमी पर विशेष :भगवान श्रीराम का अनासक्ति भाव,इसलिए मर्यादा पुरुषोत्तम कहा जाता है

🔊 Listen to this @ब्रज बिहारी मानव किसी भी कार्य को आसक्ति भाव रखकर करता …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-