Breaking News

बिहार चुनाव नतीजों पर बोले चिराग पासवान-यह नरेंद्र मोदी की जीत है

@शब्द दूत ब्यूरो

नई दिल्ली। बिहार विधान सभा चुनाव में तीस से ज्यादा सीटों पर नीतीश की पार्टी जेडीयू की हार का कारण बनने वाले लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने चुनावों में एनडीए की जीत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत करार दिया है। उन्होंने लिखा है कि बिहार की जनता ने पीएम पर भरोसा जताया है। लोगों में भाजपा के प्रति उत्साह है।

चुनाव नतीजे आने के बाद चिराग पासवान ने ट्वीट किया है, “बिहार की जनता ने आदरणीय नरेंद्र मोदी जी पर भरोसा जताया है। जो परिणाम आए हैं उससे यह साफ़ है की भाजपा के प्रति लोगो में उत्साह है। यह प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी की जीत है।”

चिराग पासवान ने दो और ट्वीट किए हैं, जिसमें उन्होंने पार्टी के स्टैंड का स्वागत किया है और उम्मीदवारों की लड़ाई पर भरोसा जताया है। उन्होंने लिखा है, “सभी लोजपा प्रत्याशी बिना किसी गठबंधन के अकेले अपने दम पर शानदार चुनाव लड़े। पार्टी का वोट शेयर बढ़ा है। लोजपा इस चुनाव में बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के संकल्प के साथ गई थी।” 

एक अन्य ट्वीट में चिराग ने लिखा है, “मुझे पार्टी पर गर्व है कि सत्ता के लिए पार्टी झुकी नहीं। हम लड़े और अपनी बातों को जनता तक पहुंचाया। जनता के प्यार से इस चुनाव में पार्टी को बहुत मज़बूती मिली है। बिहार की जनता का धन्यवाद।”

बता दें कि 243 सदस्यों वाली बिहार विधान सभा के चुनाव नतीजों में 75 सीटों के साथ राजद सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है, जबकि 74 सीटों के साथ बीजेपी दूसरे नंबर पर रही है। नीतीश कुमार की पार्टी  43 सीटों के साथ तीसरे नंबर पर है। सत्तारूढ़ गठबंधन एनडीए को 125 सीटों के साथ बहुमत हासिल हुआ है। विपक्षी महागठबंधन 110 सीटें जीतने में कामयाब रहा है। दर्जन भर से ज्यादा सीटें हैं जहां हार-जीत का अंतर बहुत कम वोट रहे हैं। हिलसा में जेडीयू उम्मीदवार ने मात्र 12 वोटों से राजद उम्मीदवार पर जीत हासिल की है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

सवाल :क्या सासंदों को माननीय का दर्जा है? चिकित्सक की सासंद से अभद्रता के मामले ने पकड़ा तूल, चिकित्सक निलंबित, देखिए वीडियो में डाक्टर की सासंद से अभद्रता

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो(17 अक्टूबर 2024) मऊ। क्या भारत में सासंदों को …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-