Breaking News

गजब :तहसीलदार की पार्टी में अर्द्धनग्न बार बालाओं के ठुमके, वांछित अपराधी भी जमकर नाचा राजस्वकर्मियो के साथ, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (03 अक्टूबर 2024)

प्रतापगढ़(मनोज त्रिपाठी) । लालगंज तहसीलदार के रिटायर होने पर विदाई समारोह में गांधी जयंती की पूर्व संध्या पर बार बालाओं संग राजस्व कर्मियों ने रात भर मचाया धमाल, अर्धनग्न डांसरों के साथ राजस्वकर्मी झूमते रहे।

विदाई समारोह को यादगार बनाने के लिए राजस्व कर्मियों ने रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया।महिला डांसर जब टू पीस में कमर मटकाना शुरू किया तो सोमरस पान किये कुछेक राजस्वकर्मी अपने को रोक नही पाए और जमकर डांसर के कमर में हाथ डालकर थिरकने लगे।

हैरत की बात तो यह है कि पुलिस की फाइलों में वांछित अपराधी संदीप सिंह भी मंच पर ठुमके लगाता रहा, जबकि अदालत ने एनबीडब्ल्यू जारी करने के साथ ही कुर्की का भी आदेश जारी किया है। ताजा रिटायर हुए तहसीलदार धीरेंद्र सिंह पहले भी विवादों में रहे है, विवादों के चलते एडीएम से डिमोशन मिलने पर बनाये गए थे तहसीलदार।

Check Also

राजस्थान :शिक्षा मंत्री की विवादित टिप्पणी, शरीर दिखाने वाले कपड़े पहन कर स्कूल में आती हैं शिक्षिकाएं, बच्चों पर कुप्रभाव पड़ता है, देखिए वीडियो में और क्या बोले?

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 अक्टूबर 2024) नृसिंहपुरी (राजस्थान)। एक कार्यक्रम में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-