Breaking News

इतनी बेबस पुलिस देखी है आपने:वो पुलिस अधिकारियों को हड़काता रहा और अधिकारी हाथ जोड़ते विनती करते रहे, देखिए वीडियो और जानिये पूरा मामला

@शब्द दूत ब्यूरो (14 अगस्त 2024)

मैनपुरी। एक व्यक्ति पुलिस अधिकारियों को हड़काते हुए अभद्रता करे तो पुलिस क्या करेगी? आपका जबाब होगा कार्रवाई करेगी। लेकिन यहां आप ग़लत साबित हो जायेंगे। जो खबर आप पढ़ रहे हैं उसमें पुलिस अधिकारी हाथ जोड़ते दिखाई दे रहे हैं।

मैनपुरी से पुलिस से अभद्रता का एक वीडियो सामने आया जिसमें एक व्यक्ति कहता सुनाई देता है, आंखों में आंखें न डारो सीओ साहब। मैं डरने वाला नहीं हूं। समझे कि नहीं समझे। तुम हमको जानते हो, कौन हैं हम? एक लड़की रो रही है, उसकी मां रो रही है और तुम हमारी बांह पकड़ रहे हो। चिल्लाता व्यक्ति सीओ को उंगली दिखाकर हंगामा करता रहा। वहीं, थाना प्रभारी इस दौरान हाथ जोड़कर उन्हें शांत कराने की कोशिश करता रहा।

पूरा मामला इस तरह से है।  करहल कस्बे में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक पहुंचे थे। इसी दौरान वहां उनसे मिलने एक पीड़िता और उसका मामा पहुंच गया। उन्होंने डिप्टी सीएम से मुलाकात कराने की बात कही। पुलिस ने जब उन्हें रोका तो उन लोगों ने जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। वे जबरन डिप्टी सीएम की बैठक स्थल पर जाने की कोशिश करने लगे। उन्हें पुलिस ने पकड़ लिया। इस दौरान आरोपी ने सीओ और पुलिसकर्मियों के साथ खूब अभद्रता की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है।

दरअसल करहल थाना क्षेत्र के पैरार शाहपुर गांव की रहने वाली प्रीति पुत्री स्वर्गीय सरोज तिवारी अपने मामा के साथ डिप्टी सीएम बृजेश पाठक से मिलने पहुंची थी। उस समय वहां बैठक चल रही थी। पुलिसकर्मियों ने उसे अंदर जाने से रोका तो प्रीति और उसके मामा भड़क गए। पुलिसकर्मियों को हड़काने लगे। इसी बीच प्रीति जमीन पर बैठकर रोने लगी। सीओ ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो पीड़िता का मामा सीओ को होश में रहने की धमकी देने लगा। थाना प्रभारी ललित भाटी ने हाथ जोड़कर उन्हें समझाया। इसके बाद भी वह अभद्रता करता रहा।

पूरा मामला जमीन विवाद का है। प्रीति ने बताया कि 29 जुलाई को ग्राम पैरारशाहपुर में एसडीएम करहल ने उसकी जमीन पर कब्जा दिलाया था। एसडीएम और सीओ भी मौके पर आए। इसके बाद भी गांव के दबंग रविंद्र, प्रदीप यादव, मंकी, दीपू, गौरव पुत्र रविंद्र उसे जमीन पर दीवार खड़ी नहीं करने दे रहा है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कुछ लोग प्रशासनिक व्यवस्था पर सवाल उठाने लगे।

Check Also

बड़ी खबर :7 साल में निर्मित काशीपुर के फ्लाईओवर का “खतरनाक संगीत” किसी बड़े हादसे का संकेत, कैसा है ये संगीत? देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (15 सितंबर 2024) काशीपुर । शहर का बहुचर्चित …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-