Breaking News

नैनीताल के रामगड़ में चुनाव ड्यूटी के दौरान डॉक्टर की कार एक्सीडेंट में मौत

@शब्द दूत ब्यूरो (20 अप्रैल 2024)

नैनीताल : ऊत्तराखण्ड में के चिकित्सकों ने अपने साथी की आकस्मिक मृत्यु का शोक मनाते हुए बी.ड़ी.पाण्डे अस्पताल में मौन रखकर सेवा की। चिकित्सकों ने सरकार से चुनाव ड्यूटी में मौत होने पर दिए जाने वाले मानक अनुसार परिवार की मदद करने को कहा है। बता दे की बीते दिन चुनाव ड्यूटी के दौरान कार एक्सीडेंट में चिकित्सक की मौत हो गई थी। नैनीताल के बी.ड़ी.पाण्डे अस्पताल में चिकित्सकों ने शुक्रवार को रामगढ़ के गागर में हुए कार हादसे में अपनी जान गंवाने वाले डॉक्टर गौरव कांडपाल की असमय मृत्यु पर शोक व्यक्त किया।

चिकित्सकों ने रामगढ़ के सी.एच.सी.सेंटर के प्रभारी डॉक्टर गौरव कांडपाल की असमय मौत पर शोक सभा का आयोजन कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। बता दें कि शुक्रवार दोपहर, गौरव लोकसभा चुनाव ड्यूटी के लिए रामगढ़ से हल्द्वानी के लिए निकले थे, जब अचानक उनकी हुंडई आई10 कार संख्या यू.के.04 ए.जे.3301 अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने गौरव को खाई से गंभीर हालात में निकाला और उन्हें हल्द्वानी हायर सेंटर भेजा।

घायल गौरव ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। आज अस्पताल में चिकित्सा सेवा से जुड़े सभी लोग एकत्रित हुए और उन्होंने सरकार से गौरव के परिवार को चुनाव ड्यूटी के दौरान मौत होने के मानकनुसार मदद करने की मांग की। इस दौरान वरिष्ठ फिजिशियन डॉक्टर एम.एस.दुगताल व अन्य डॉक्टर, नर्स व कर्मचारी मौजूद रहे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

उत्तराखंड से बड़ी खबर :देश के मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार के हेलीकॉप्टर की करानी पड़ी इमर्जेंसी लैंडिंग, पायलट की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 अक्टूबर 2024) पिथौरागढ़। देश के मुख्य चुनाव …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-