Breaking News

मोदी जी चाहते हैं आप जय श्री राम बोलो और भूखे मर जाओ…न्याय यात्रा में राहुल का PM पर वार

@शब्द दूत ब्यूरो (05 मार्च 2024)

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मंगलवार को मध्यप्रदेश के शाजापुर जिला मुख्यालय पहुंची. 14 जनवरी 2024 से राहुल गांधी की शुरू हुई भारत जोड़ो न्याय यात्रा पूरे देश के कोने-कोने में पहुंच रही हैं. वहीं यात्रा के दौरान मध्यप्रदेश में राहुल गांधी ने अपने संबोधन में राम मंदिर और बीजेपी पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होनें कहा मोदी जी चाहते हैं आप जय श्री राम बोलो और भूखे मर जाओ.

66 दिनों तक चलने वाली यह यात्रा 6,200 किलोमीटर की दूरी तय करेगी, जो मणिपुर, नागालैंड, असम, मेघालय, पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, ओडिशा, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश, राजस्थान से होती हुई अब मध्य प्रदेश पहुंची है. हालांकि, गुजरात से गुजरते हुए अंत में यह यात्रा महाराष्ट्र में समाप्त होगी.

जय श्री राम बोलो और भूखे सो जाओ

22 जनवरी 2024 के दिन अयोध्या में भव्य राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की गई. जिसमें कई नेता और अभिनेता शामिल हुए. लेकिन राहुल गांधी राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में नजर नहीं आए थे. लेकिन अब राम मंदिर पर उनकी प्रतिक्रिया सामने आई हैं. कांग्रेस नेता ने मध्यप्रदेश के शाजापुर जिला में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी चाहते हैं आप मोबाइल देखो और जय श्री राम बोलो और भूखे मर जाओ. इसी के साथ उन्होंने जातिवाद पर भी बयान देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जातिवाद को लेकर और धर्म वाद को बढ़ावा देते हुए आपस में लाड़वा रहे हैं.

राहुल गांधी ने पीएम पर बोला हमला

राहुल गांधी ने कहा कि उन्होंने कहा कि आज देश में 22 लोग 50% संपत्ति के मालिक हैं. उन्होंने कहा, ”पीएम ने इन व्यापारियों का 16 लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ कर दिया, लेकिन किसानों का एक रुपया भी माफ नहीं किया. राहुल ने कहा कि देश की 50% आबादी पिछड़ा वर्ग, 15% दलित, 8% आदिवासी हैं. राहुल गांधी ने कहा कि अगर हम नौकरशाही में देखे तो सिर्फ तीन आईएएस (IAS) पिछड़े वर्ग के है, एक जनजाति और तीन दलित है.

जय श्री राम नारे से राहुल गांधी का स्वागत

शाजापुर शहर में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पहुंचने से पहले शहर की शुरुआत में ही भाजपा के कुछ कार्यकर्ता भाजपा का झंडा लेकर पहुंचे. जहां उन्होनें राहुल गांधी का स्वागत मोदी-मोदी नारे लगाकर किया जिसको सुनकर राहुल गांधी स्वयं गाड़ी से उतरे और भाजपा कार्यकर्ताओं के पास पहुंचे. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर जय श्री राम के नारे भी लगाए. वही भाजपा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के हाथ में आलू भी दिए और कहा कि आलू से सोना बना दीजिए. बता दें, राहुल गांधी की यात्रा 12 मार्च को अपने अंतिम पड़ाव महाराष्ट्र पहुंचेगी. राहुल गांधी की यात्रा 6 दिन महाराष्ट्र में ठहरेगी, जहां वो 400 किमी. की दूरी तय करेंगे.

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

शर्मसार करने वाली खौफनाक घटना : मध्य प्रदेश में दो महिलाओं को जिंदा दफन कर दिया, बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (21 जुलाई 2024) रीवा। देश में महिला अपराध …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-