Breaking News

काशीपुर के पेट्रोल पंपों पर लगी वाहनों की लंबी कतारें, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (02 जनवरी 2023)

काशीपुर। शहर के पेट्रोल पंपों पर आज वाहनों की कतार लग गई। दरअसल देश में लागू हुए नए हिट एंड रन कानून के खिलाफ ट्रांसपोर्टर और ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल चल रही है। इसके चलते शहर के पेट्रोल पंपों पर डीजल पेट्रोल की कमी हो सकती है इसलिए वाहन चालक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल और डीजल भरवाने के लिए आते नजर आ रहे हैं।

काशीपुर में मानपुर रोड स्थित दिव्यराज पेट्रोल पंप और रामलीला मैदान के सामने स्थित चंद्रा पेट्रोल पंप पर आज देर शाम वाहनों की लंबी कतार लगी हुई देखी गई।

बता दें कि केंद्र सरकार द्वारा 2023 में भारतीय न्यायपालिका संहिता में संशोधन के बाद, नए मोटर वाहन अधिनियम में दुर्घटना के लिए जिम्मेदार ट्रक चालक के लिए दस साल की जेल की सजा का प्रावधान किया गया है। इसके अलावा 7 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया जाएगा। इस बीच देशभर में इस कानून का विरोध हो रहा है और ट्रक व टैंकर ड्राइवरों ने सीधी हड़ताल का आह्वान किया है। ऐसे में तीन कंपनियों बीपीसीएल, एचपीसीएल और इंडियन ऑयल को पेट्रोल-डीजल की आपूर्ति करने वाले टैंकर चालकों ने भी इस नए कानून को रद्द करने की मांग को लेकर तीन दिवसीय हड़ताल का आह्वान किया है।

 

Check Also

बरेली में 23 हिंदू युवाओं का निकाह कराने की मौलाना तौकीर रजा ने की घोषणा, एस एस पी बोले बगैर अनुमति के नहीं होगा कार्यक्रम, जांच जारी, देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 जुलाई 2024) बरेली। मौलाना तौकीर रजा खां …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-