Breaking News

बड़ी खबर :कार में सीटबेल्ट नहीं लगाने पर प्रधानमंत्री पर पुलिस ने लगाया जुर्माना

प्रधानमंत्री ने अपनी इस गलती के लिए माफी भी मांगी है।

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (21 जनवरी 2023)

प्रधानमंत्री को चलती कार में सीटबेल्ट न लगाने पर 100 पाउंड का जुर्माना लगाया गया है। ये घटना ब्रिटेन की है।

ब्रिटिश प्रधानमंत्री ऋषि सुनक का एक वीडियो सामने आया था। वीडियो में प्रधानमंत्री अपनी सरकारी कार में वीडियो बना रहे थे और उन्होंने सीटबेल्ट नहीं लगा रखी थी। उनकी इस गलती पर लंकाशायर पुलिस ने उनपर 100 पाउंड का जुर्माना लगाया है। ऋषि सुनक ने इस पूरे मामले को लेकर माफी मांगी है।

उधर प्रधानमंत्री के कार्यालय 10 डाउनिंग स्ट्रीट के एक प्रवक्ता ने कहा कि “प्रधानमंत्री पूरी तरह से मानते हैं कि ये एक गलती थी और वो इसके लिए माफी मांगते हैं. वो बिल्कुल फिक्स्ड पेनाल्टी भरेंगे। इसमें सुनक कार में बैठे हुए हैं और कोई और उन्हें रिकॉर्ड कर रहा है। वो इसमें सरकार के लेवलिंग अप एजेंडा पर बात कर रहे है। कार के साथ-साथ पुलिस की गाड़ियां भी चल रही थीं।

दिलचस्प बात है कि इस वीडियो के साथ ही सुनक पर दूसरी बार जुर्माने का सामना कर रहे हैं। पिछले साल भी उनपर और बोरिस जॉनसन पर सरकारी नियम तोड़ने पर जुर्माना लगा था, जब सुनक, बोरिस और उनकी पत्नी के साथ 2020 में डाउनिंग स्ट्रीट में कोविड नियमों को तोड़ते हुए पार्टी करते पकड़े गए थे।

Check Also

बड़ी खबर :7 साल में निर्मित काशीपुर के फ्लाईओवर का “खतरनाक संगीत” किसी बड़े हादसे का संकेत, कैसा है ये संगीत? देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (15 सितंबर 2024) काशीपुर । शहर का बहुचर्चित …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-