Breaking News

बड़ी खबर :नमाज के दौरान पाकिस्तान में धमाके में 30 की मौत

जुमे की नमाज़ के दौरान पाकिस्तान के पेशावर की मस्जिद में धमाका, 30 की मौत, 50 ज़ख्मी!

पाकिस्तान के पेशावर में हुए आत्मघाती हमले में कम से कम 30 लोग मारे गए हैं। बताया जा रहा है कि हमलावर ने जुमे की नमाज पढ़ने मस्जिद में जमा हुई भीड़ को निशाना बनाया। इस घटना में 50 से अधिक लोगों के मारे जाने की भी खबर है। घायलों को पेशावर के लेडी रीडिंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घमाके के बाद मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने घायलों को अपनी मोटरसाइकिलों और कार पर लादकर अस्पताल पहुंचाया है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार पुलिस और दूसरे सुरक्षाबलों ने धमाके वाले इलाके की घेराबंदी कर दी है। पुलिस को शक है कि इस घमाके को अंजाम देने वाले आत्मघाती हमलावर के सहयोगी आसपास मौजूद हो सकते हैं। लेडी रीडिंग अस्पताल के प्रवक्ता का कहना है कि 10 घायलों की हालत गंभीर है। ऐसे में मरने वालों की तादाद और ज्यादा बढ़ सकती है।शुरुआती खबरों के मुताबिक, पेशावर के किस्सा ख्वानी बाजार में दो हमलावरों ने एक मस्जिद में घुसने की कोशिश की। उन्होंने पहले मस्जिद की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी। इस घटना में एक पुलिसकर्मी मौके पर ही मारा गया, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। इस हमले के कुछ देर बाद ही मस्जिद में जोरदार धमाका हुआ।

Check Also

बड़ी खबर :7 साल में निर्मित काशीपुर के फ्लाईओवर का “खतरनाक संगीत” किसी बड़े हादसे का संकेत, कैसा है ये संगीत? देखिए वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (15 सितंबर 2024) काशीपुर । शहर का बहुचर्चित …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-