Breaking News

दर्दनाक :भयंकर सड़क दुर्घटना में परीक्षा देने जा रहे छह की मौत

@नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (25 सितंबर, 2021)

राजस्थान के चाकसू के पास सुबह एक सड़क दुर्घटना में छह यात्रियों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, मरने वाले युवक अध्यापक पात्रता परीक्षा देने जा रहे थे। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर दुख जताया है। जयपुर के चाकसू में नेशनल हाईवे 12 पर यह वाकया उस समय हुआ जब एक वैन, ट्रेलर से जा टकराई।

इस दुर्घटना में वैन में सवार दो युवकों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। जबकि चार अन्य युवकों ने अस्पताल में जान गंवाई। दुर्घटना में कई अन्य लोग घायल भी हुए हैं। इन्हें जयपुर के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

वैन में सवार युवक राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट) देने जा रहे थे। यह परीक्षा रविवार को होनी है। मुख्यमंत्री गहलोत ने हादसे पर शोक जताते हुए मृतकों के परिजनों को आर्थिक मदद की घोषणा की है। गहलोत ने कहा, ‘‘चाकसू में सड़क हादसे में छह  परीक्षार्थियों की मृत्यु दुखद है. मैं भगवान से सभी दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं।

Check Also

राजस्थान :शिक्षा मंत्री की विवादित टिप्पणी, शरीर दिखाने वाले कपड़े पहन कर स्कूल में आती हैं शिक्षिकाएं, बच्चों पर कुप्रभाव पड़ता है, देखिए वीडियो में और क्या बोले?

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 अक्टूबर 2024) नृसिंहपुरी (राजस्थान)। एक कार्यक्रम में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-