Breaking News

अच्छी खबर :उत्तराखंड के पवनदीप राजन ने जीता इंडियन आइडल 12 का खिताब

@शब्द दूत ब्यूरो (16 अगस्त 2021)

मशहूर सिंगिग शो इंडियन आइडल इस बार उत्तराखंड के नाम रहा। पवनदीप राजन इस शो के विजेता बन गये। पवनदीप राजन के विनर बनने की घोषणा देर रात में जैसे ही हुई उत्तराखंड में खुशी की लहर दौड़ गई। मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने ट्वीट कर पवनदीप को बधाई देते हुए लिखा है कि उत्तराखण्ड के सपूत जीत की शुाकामनाएं। बाबा केदार से आपके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूँ। आपने देशभर के लोगों का दिल जीतने के साथ ही उत्‍तराखंड का नाम रोशन किया है। सोशल मीडिया पर पवनदीप को बधाई देने वालों का तांता लग गया है। 

इंडियन आइडल 12 के फिनाले में पवनदीप राजन की कड़ी टक्कर थी उनके सामने अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश, शनमुख प्रिया, निहाल तारो और सायली कांबले से थी।

शो में शनमुख प्रिया छठे नंबर पर रहीं। उनके बाद पांचवें पर निहाल टोरो हैं। मोहम्मद दानिश चौथे नंबर पर, सायली कांबले सेकंड रनरअप बनीं और अरुणिता जीत से सिर्फ एक कदम दूर फर्स्ट रनरअप बन पाईं। दूसरी ओर पवनदीप की जीत पर उनकी ऑडियंस में बैठी उनकी मां काफी भावुक हो गईं। 

विनर बनने पर पवनदीप को ‘इंडियन आइडल 12’ की ट्रॉफी के अलावा स्विफ्ट  कार और 25 लाख रुपये भी इनाम के तौर पर मिल रहे हैं।

बीते रोज हुये ग्रैंड फिनाले एपिसोड में अनु मलिक, सोनू कक्कड़ और हिमेश रेशमिया, उदित नारायण, अलका याग्निक, कुमार सानू, विशाल ददलानी, मीका सिंह, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, जय भानूशाली, द ग्रेट खली, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और जावेद अली भी इनका हौसला बढ़ाने के लिए शो में पहुंचे थे।

 

   

Check Also

स्लेट से टैबलेट तक का सफर@राकेश अचल

🔊 Listen to this रविवार यानि छुट्टी का दिन।आज के दिन हम न सियासत की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *