Breaking News

ब्रेकिंग :एक पुलिस कांस्टेबल महज चार घंटे में बन गया करोड़पति

@शब्द दूत ब्यूरो (24 जुलाई 2021)

बिलासपुर। हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जनपद के घुमारवीं पुलिस थाना में तैनात एक कांस्टेबल ने महज चार घंटे में एक करोड़ पन्द्रह लाख रुपये का इनाम जीत लिया।

सुनील ठाकुर नामक इस कांस्टेबल ने बीते रोज शुक्रवार को हुए भारत-श्रीलंका के तीसरे एक दिवसीय मैच के दौरान उन्होंने लीग में एक करोड़ 15 लाख रुपये का इनाम जीता। हालांकि इस मैच में भारत की हार हुई थी लेकिन सुनील ठाकुर की किस्मत चमक गई। सुनील बैरी रजांदियां गांव के निवासी है  और क्रिकेट को लेकर उनका जूनून है। जिसने उन्हें करोड़पति बना दिया। 2016 बैच के पुलिस कांस्टेबल सुनील कई बार फैंटेसी लीग(ड्रीम इलेवन) में मोबाइल पर अपनी टीम बनाकर मैच खेलते थे। 

इनाम जीतने की सूचना मिलने पर सुनील को खुद इस पर विश्वास  नहीं हुआ। सुनील बताते हैं कि  उन्होंने एक टीम बनाकर 2 कंटेस्ट में भाग लिया। एक में 49 और दूसरे में 35 रुपये लगाकर अपनी टीमें बनाईं। सुनील ने पूरा मैच तो नहीं देखा लेकिन मोबाइल पर उनकी नजर बनी रही। जैसे ही उनका नाम पहले नंबर पर आया तो वह हैरान रह गय ।बहरहाल अब  वह अपने परिवार की जरूरतों  को इस पैसे से पूरा करेंगे। 

Check Also

राजस्थान :शिक्षा मंत्री की विवादित टिप्पणी, शरीर दिखाने वाले कपड़े पहन कर स्कूल में आती हैं शिक्षिकाएं, बच्चों पर कुप्रभाव पड़ता है, देखिए वीडियो में और क्या बोले?

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (16 अक्टूबर 2024) नृसिंहपुरी (राजस्थान)। एक कार्यक्रम में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-