Breaking News

हरीश रावत समर्थक चेहरे बाहर प्रदेश कांग्रेस कमेटी से, होगा घमासान

@शब्द दूत ब्यूरो

काशीपुर । कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा के बाद एक बात तो साफ हो गई कि इसमें हरीश रावत समर्थकों को दरकिनार करने की कोशिश की गई है। इससे यह संदेश निकल कर आ रहा है कि मौजूदा घोषित कार्यकारिणी में नेता प्रतिपक्ष डा इंदिरा ह्रदयेश और प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह बाजी मार ले गये हैं। 

आज नई दिल्ली से जारी कांग्रेस प्रदेश कार्यकारिणी को लेकर घमासान मचना तय है। कार्यकारिणी की सूची में 22 उपाध्यक्ष 31 महामंत्री और 98 सचिव बनाकर सभी को साधने की कोशिश की गई है। पर रावत समर्थक कई चेहरों को इसमें स्थान नहीं दिया गया है। कुछ कांग्रेस नेताओं से इस बारे में बात की गई तो वह अभी कुछ बोलने से इंकार कर रहे हैं। बता दें कि हरीश रावत इस समय असम के दौरे पर हैं। इसलिए तुरंत कोई प्रतिक्रिया देने से बच रहे हैं। इसके बावजूद सोशल मीडिया पर कांग्रेस के कुछ नेताओं द्वारा प्रतिक्रिया व्यक्त करने का सिलसिला शुरू हो गया है।

एक कांग्रेस नेता ने नाम न बताने की शर्त पर कहा कि हम तो कांग्रेस के सिपाही हैं और कांग्रेस के लिए काम करते रहेंगे। वहीं एक अन्य नेता का कहना था कि एक और एक ग्यारह होते हैं। ऐसे में अगर प्रदेश स्तर पर इस तरह से पुराने कार्यकर्ताओं को दरकिनार किया गया तो 2022 मिशन मुश्किल होगा।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

तो कांग्रेस का हाथ छोड़ने के बाद अब दीपक बनाएंगे ‘तिवारी कांग्रेस’

🔊 Listen to this हल्द्वानी: कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता के पद से इस्तीफा देने के बाद …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-