Breaking News

विधायक जी ने नगर निगम अधिकारियों पर बैट घुमाया, अफरा-तफरी मची

  शब्द दूत ब्यूरो

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में आज एक विधायक क्रिकेट का बैट घुमाते नजर आये। जी नहीं, किसी प्रतियोगिता की बात नहीं हो रही है। बैट विधायक जी ने घुमाया ये सच है पर बॉल को हिट करने के लिए नहीं वरन अतिक्रमण हटाने आये नगर निगम के अधिकारियों को मारने के लिए। दरअसल आज  भाजपा के शीर्ष नेता के कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने एक जर्जर मकान को तोड़ने आई नगर निगम की टीम के अधिकारियों-कर्मचारियों से क्रिकेट बैट से मारपीट की है। विधायक का  आरोप है कि मंत्री सज्जन वर्मा के इशारे पर तोड़-फोड़ की कार्रवाई की जा रही थी और अधिकारी महिलाओं से अभद्र व्यवहार कर रहे थे। 

नगर निगम की टीम गंजी कंपाउंड इलाके में एक  जर्जर मकान को ध्वस्त करने आयी थी स्थानीय   लोग इसका विरोध कर रहे थे। इसी बीच विधायक आकाश विजयवर्गीय को सूचना मिली तो वह भी मौके पर आ डटे। उन्होंने  अधिकारियों को अतिक्रमण ना हटाने की चेतावनी दी। अधिकारियों और विधायक के बीच काफी गर्मागर्म तीखी बहस हुई। इसी बीच विधायक जी के हाथ में बैट आ गया और उन्होंने अधिकारियों पर उसे घुमाना शुरू कर दिया जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई। 

विधायक और उनके समर्थकों की इस कार्रवाई से निगम का स्टाफ बिगड़ गया। निगम में सभी काम बंद करा दिए गए।

बाद में मामले के तूल पकड़ने पर विधायक आकाश विजयवर्गीय एमजी रोड थाना पहुंच गए।यहां भी  हंगामा और नारेबाज़ी  जमकर हुई। बाद में मामले को  दबाने के लिए इंदौर के कई भाजपा नेता थाने में पहुंच गये थे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

स्लेट से टैबलेट तक का सफर@राकेश अचल

🔊 Listen to this रविवार यानि छुट्टी का दिन।आज के दिन हम न सियासत की …