Breaking News

लोकतंत्र के स्तम्भ पर हमला बर्दाश्त नही, निशंक पर निशाना साधा मनीष वर्मा ने

देहरादून । उत्तराखंड के वरिष्ठ पत्रकार उत्तराखंड इलेक्ट्रॉनिक एंड इनफार्मेशन मीडिया एसोसिएशन के अध्यक्ष ,पूर्व राज्यमन्त्री व वरिष्ठ भाजपा नेता मनीष वर्मा ने कहा कि हरिद्वार से सांसद व मानव संसाधन मंत्री रमेश पोखरियाल द्वारा दस्तावेज डॉट इन पोर्टल के संचालको पर मुकदमा दर्ज करवाना असंगत व पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर पोर्टल की छवि धूमिल करना है ।

श्री वर्मा ने कहा कि जिनके घर शीशे के होते है वो दूसरों के घर पर पत्थर नही फेंकते। उन्होंने कहा कि रमेश पोखरियाल पहले अपने इतिहास को देखे व फिर दूसरों के बारे में कहें ।

मनीष वर्मा ने कहा कि मीडिया को लोकतंत्र में चौथा स्तम्भ कहा जाता है व उनकी आवाज को कोई दबा नही सकता और दस्तावेज  पोर्टल ने ऐसा कुछ शब्द नही लिखा जिससे किसी कोई छवि धूमिल होती हो और प्रदेश के मौजूदा राजनीतिक माहौल में तमाम समाचार पत्रों व चैनल व पोर्टल्स ने तमाम समाचार प्रकाशित किये है तो वो उनका सामाजिक आंकलन है और मीडिया अपना सामाजिक आंकलन व वस्तुस्तिथि लिखने को स्वत्रन्त्र है ।

श्री  वर्मा ने विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि इस तथ्य से ये स्पष्ट हो जाता है कि रमेश पोखरियाल अपना आपा खो चुके है व इस निम्न स्तर की हरकत पर उतर आए है ।

उन्होंने कहा कि यदि उन्हें अपने खिलाफ दर्ज चुनाव याचिका व उसमे हाल ही में हुए ईवीएम शिफ़्टिंग के आदेश से इतना दुःख पहुचा है तो वो मेरे खिलाफ मुकदमा लिखवाए न कि अन्य पत्रकारों पर । लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ पर ज्यादा दबाव बनाया गया तो सारे पत्रकार इकट्ठा होकर एक तरफ खबर छापने को मजबूर होंगे ।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

लोकसभा चुनाव का मतदान शुरू लोगों में भारी उत्साह

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (19 अप्रैल 2024) जसपुर: लोकतंत्र के महापर्व में …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-