Breaking News

मिसाल :श्री वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड कर रहा रोजेदारों की सहरी व अफ्तारी की व्यवस्था, क्वारंटीन में रह रहे मुस्लिम मजदूरों के लिए

@शब्ददूत ब्यूरो

कटरा। प्रसिद्ध तीर्थ स्थल वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड ने एक अनूठी मिसाल पेश की है। कोरोना महामारी के दौरान लॉकडाउन की वजह से फंसे मुस्लिम समुदाय के रमजान में उनके लिए सहरी और इफ्तारी का प्रबंध कर रहा है। मुस्लिमों को रमजान के दौरान कोई बाधा नहीं आये इसलिए श्राइन बोर्ड ने कोई बाधा न आए इसलिए उनके लिए सहरी और इफ्तारी का इंजताम किया जा रहा है।

दरअसल कोरोना संकट के बीच कटरा स्थित आशीर्वाद भवन के  क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे मुस्लिम लोग मजदूर वर्ग से ताल्लुक रखते हैं और उन्होंने रमजान में रोजा रखा हुआ था।  बोर्ड ने उनकी दिक्कतों को देखते हुए हर रोज सेहरी और इफ्तारी का खास प्रबंध किया है।

श्राइन बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रमेश कुमार बताते हैं कि रमजान के इस पावन पर्व में श्राइन बोर्ड के लोग लगातार लोगों तक मदद पहुंचा रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्वारंटाइन किए गए 500 मुस्लिमों को पर्व में कोई बाधा न आए इसलिए उन्हें सेहरी और इफ्तारी प्रदान की जा रही है।  श्री माता वैष्णो देवी तीर्थ सबसे प्रतिष्ठित हिंदू तीर्थस्थलों में से एक है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

कोटाबाग: राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय डोला में छात्र छात्राओं के लिए कैरियर परामर्श कार्यशाला आयोजित

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (27 मार्च 2024) कोटाबाग। रा0 उ0मा0 वि0 डोला …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-