Breaking News

ब्रेकिंग : संपत्ति के लालच में बड़े भाई को उतारा मौत के घाट

मनोज त्रिपाठी की रिपोर्ट 

प्रतापगढ़। लालगंज कोतवाली क्षेत्र के वीरभद्र में संपत्ति को लेकर एक व्यक्ति ने बड़े भाई को आधी रात में लाठी  डंडों और धारदार हथियार से मौत  मौत के घाट उतार दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आधीरात को जब लोग गहरी नींद में सो रहे थे लालगंज कोतवाली के बीरभद्र गांव में रिश्तों का खून हुआ। कलयुगी भाई राजू सरोज जिसे बचपन मे रामआसरे ने गोद मे खिलाया था और उसका कुनबा लालच में आकर अपने बड़े भाई राम आसरे पर उस समय लाठी डंडों और धारदार हथियार से लैस होकर टूट पड़ा जब रामआसरे और उसकी पत्नी रामप्यारी घर मे सो रहे थे। अधेड़ रामआसरे लाठी डंडे और धारदार हथियार से पूरा कुनबा मारने लगा तो किसी तरह उसकी पत्नी घर से बाहर भाग कर शोर मचाने लगी। कड़ाके की ठंड में किसी तरह लोग उसके घर पहुचे तो देखा कि रामआसरे की मौत हो चुकी थी।

 घटना की सूचना पुलिस को मिलने मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने पूछताछ की शव का पंचनामा भरने में जुट गई। उधर मृतक का दामाद भी पहुंच गया। बताया जाता है कि हत्या के पीछे सम्पत्ति ही कारण रही है। दामाद का तो आरोप गांव के प्रधान पर भी है कि वो भी हत्या की साजिश में शामिल था, प्रधान का घर भी बगल में है अगर वो अपनी लाइसेंसी बंदूक से एक भी फायर कर देता तो रामआसरे की जान बच सकती थी। घटना के बाद आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए।

इस बाबत पुलिस का कहना है कि देर रात रामप्यारी ने पुलिस को सूचना दी कि उसके पति रामआसरे सरोज की हत्या उसके राजू और उसके परिवार ने कर दी। जिस इलाके की पुलिस पहुच गई और उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

अतीक का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, जेल में बंद बेटे पर एक और केस दर्ज; अब क्यों हुई FIR?

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (28 मार्च 2024) माफिया अतीक अहमद का शूटर …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-