Breaking News

ब्रेकिंग : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने देश में आर्थिक मंदी की बात स्वीकारी, विपक्ष के आरोपों के बीच मोदी सरकार के दावों को नकारा

फाइल फोटो

 @शब्द दूत ब्यूरो

नागपुर। केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने विपक्ष के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि भारत मंदी के दौर से गुजर रहा है। बता दें कि  विपक्ष भी मोदी सरकार की नीतियों पर सवाल खड़े कर रहा है। सरकार मंदी की बात तो स्वीकार कर रही है लेकिन विपक्ष के आरोपों को नकार रही है। इस बीच केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी  ने नागपुर में अर्थव्यवस्था को लेकर कहा कि भारतीय अर्थव्यवस्था  चुनौतीपूर्ण दौर से गुजर रही है और देश में इस समय नकदी की कमी है। इसके लिए जल्द से जल्द फैसले लेने होंगे। 

नितिन गडकरी ने कहा, ‘मैनें कुछ वरिष्ठ अधिकारियों को अपने घर पर बुलाया था और उनसे कहा कि कुछ मामले करीब 89 हजार करोड़ रुपए के हैं। मैं आपको ये नहीं बताऊंगा कि आपको क्या करना है, मैं आपको बस इतना बताऊंगा कि देश की अर्थव्यवस्था चुनौतीपूर्ण दौर से गुजर रही है। बाजार में नकदी की कमी है और हमें जल्द से जल्द फैसले लेने होंगे।

नितिन गडकरी का यह बयान उस समय आया है जब विपक्षी पार्टियां केंद्र सरकार पर अर्थव्यवस्था को तबाह करने का आरोप लगा रही हैं। कांग्रेस लगातार अर्थव्यवस्था, बेरोजगारी, गिरती जीडीपी, महंगाई, एनआरसी और हाल ही में संशोधित हुए नागरिकता कानून को लेकर भी मोदी सरकार पर हमलावर है।

हाल ही में ‘ऐसोचैम’ की वार्षिक बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि भारत तेजी से 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था की दिशा में कदम बढ़ा रहा है। यह मुश्किल जरूर है लेकिन नामुमकिन नहीं। सरकार का दावा है कि 2025 तक भारत 5 ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी वाला देश बन जाएगा।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

कोटा के छात्र ने पेपर खराब होने पर टॉयलेट क्लीनर पीकर आत्महत्या की कोशिश, इलाज के बाद बची जान

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (28 मार्च 2024) कोचिंग सेंटर कोटा से एक …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-