Breaking News

ब्रेकिंग : एक ही परिवार के पांच लोगों के सड़े गले शव मिलने से सनसनी

 @वेद भदोला 

नई दिल्ली। एक घर में पांच लोगों के सड़े गले शव मिलने से दिल्ली दहल गई। यह सनसनीखेज़ मामला भजनपुरा इलाके का है। शुरुआत में माना जा रहा है कि यह सामूहिक आत्महत्या का मामला है। यहां पति-पत्नी और उनके तीन बच्चों का शव सड़ी-गली हालत में मिला। पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सभी शवों की पहचान हो गई है। मृतकों में शंभूनाथ (45), पत्नी सुनीता (42), बेटे शिवम (17), सचिन (14) और बेटी कोमल (12) के शामिलहैं।   पुलिस के अनुसार घर अंदर से बंद था। ऐसे में बाहर से कोई आया हो इसकी संभावना नहीं के बराबर है। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। पुलिस सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रही है।

आज दिन में करीब 11:30 बजे पुलिस को किसीनने सूचना दी  कि गली नंबर-11, सी ब्लॉक, भजनपुरा में एक घर से बदबू आ रही है। पुलिस मौके पर पहुंची तो घर बंद था। दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए। यहां पांच शवों को देखकर पुलिसकर्मी और पड़ोसी सहम गए। सभी शव आसपास ही पड़े थे। घर में सभी सामान अपनी जगह पर थे।

पुलिस के मुताबिक शवों की हालत को देखकर आशंका है कि इनकी मौत चार से पांच दिन पहले हुई है। जांच में पता चला है शंभूनाथ यहां परिवार के साथ करीब छह महीने से किराये पर रह रहे थे। वह ई-रिक्शा चलाते थे। परिवार का आसपड़ोस के लोगों से कम बोलचाल था। आशंका है कि आर्थिक परेशानी के कारण परिवार ने यह कदम उठाया।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

दो सेकेंड में बाबा तरसेम सिंह की हत्या कर फरार हुए हत्यारे,एस एस पी ने हत्यारों को जल्द पकड़ने का दिया आश्वासन, देखिए हत्या का लाइव वीडियो

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (28 मार्च 2024) नानकमत्ता। डेरा कार सेवा प्रमुख …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-