Breaking News

ब्रेकिंग :अनियंत्रित कार ने छात्राओं को रौंदा, गंभीर अवस्था में उपचार के लिए भर्ती

अल्मोड़ा। अनियंत्रित कार ने स्कूल जा रही छात्राओं को रौंद दिया। दुर्घटना के बाद भाग रहे कार चालक समेत तीन अन्य सवारों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। और उनसे पूछताछ की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार हल्द्वानी  से अल्मोड़ा को आ रही एक तेज रफ्तार आल्टो कार ने स्कूल जा रहे बच्चों को गंगोरी मनरसा के पास जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें चार छात्राएं घायल हो गईं। वहीं, चालक ने कार सहित मौके से फरार होने की कोशिश भी की, लेकिन पुलिस ने उसे क्वारब के पास दबोच लिया।

बताया जा रहा है कि यह कार बगैर नंबर प्लेट की थी तथा इसमें सवार चारों युवकों से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है। घटनाक्रम के अनुसार आज सुबह जीआईसी ढोकाने जा रही छात्राओं को एक तेज गति से आ रही अनियंत्रित कार ने जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद कार चालक ने वहां रूकने की बजाए कार भगा दी। इस बीच किसी ने पुलिस को मामले की सूचना दे दी। पुलिस  ने उसे क्वारब के पास रोक लिया। इधर घायल छात्राओं चांदनी (18 वर्ष) पुत्री भीम राम, कक्षा 12, अंजु (14 वर्ष) पुत्री मदन राम कक्षा 9, ममता (14 वर्ष) कक्षा 9 तथा गीता (18 वर्ष) पुत्री मदन राम, कक्षा 11 गंभीर रूप से घायल हो गईं।

सभी घायलों को उपचार के लिए पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुयालबाड़ी ले जाया गया। जहां  से उन्हें अल्मोड़ा रेफर कर दिया गया। इन छात्राओं में से सबसे अधिक चांदनी घायल हुई है। आरोप है कि यह युवक बेहद तेज गति से कार चला रहे थे तथा इन्होंने नियमों की भी अनदेखी की है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

तो कांग्रेस का हाथ छोड़ने के बाद अब दीपक बनाएंगे ‘तिवारी कांग्रेस’

🔊 Listen to this हल्द्वानी: कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता के पद से इस्तीफा देने के बाद …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-