Breaking News

कोरोना संकट में राहत कार्य में लगे कांग्रेस नेता सहित कई अन्य हुये सम्मानित

 

@मनोज श्रीवास्तव 

काशीपुर ।  पूर्वांचल समाज व बाल्मीकि महासभा के कार्यकर्ताओं के द्वारा कांग्रेसी नेता और समाजसेवी आशीष अरोरा बॉबी द्वारा किए गए इस प्रशंसनीय कार्य के लिए उनका माल्यार्पण व स्मृति चिन्ह देकर भव्य स्वागत किया गया। 

कोरोना आपातकाल में जहां विभिन्न सामाजिक संगठन अपनी भूमिका निभा रहे हैं वहीं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और व्यापारी समाजसेवी देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष आशीष अरोरा बॉबी भी पिछले 40 दिन से जरूरतमंद और असंगठित क्षेत्र के मजदूरों को काशीपुर विधानसभा क्षेत्र में प्रत्येक दिन सुबह -शाम तैयार भोजन और राशन की किटों का वितरण कर रहे हैं। वह प्रत्येक दिन सुबह और शाम लगभग 2000 लोगों को तैयार भोजन का वितरण करने के साथ-साथ जरूरतमंद और मजदूर तबके के लोगों को 18 किलो की राशन के किटें भी उपलब्ध करा रहे हैं।

आशीष अरोरा बॉबी ने बताया कि इसके लिए वह किसी से भी कोई आर्थिक मदद नहीं ले रहे हैं। केवल अपने संसाधनों की सहायता से मानवता के लिए कमजोर और जरूरतमंद लोगों को भोजन पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि इस बीच क्षेत्रीय भ्रमण के समय उन्हें अनेकों ऐसे परिवारों को देखने का अवसर मिला जिनके पास आय का कोई भी साधन ना होने के साथ-साथ जरूरी खाद्य सामग्री भी उपलब्ध नहीं थी। इसलिए उन्होंने संकल्प लिया कि कोरोना आपात काल के समय वह अपनी दोनों रसोइयों के संचालन से तैयार भोजन और राशन की किटों का वितरण करेंगे। उन्होंने बताया कि वह अब तक लगभग 5000 लोगों को 18 किलो की राशन की कीटो का वितरण कर चुके हैं।

लॉक डाउन में शासन द्वारा दी गई छूट समाप्त होने पर उन्होंने आगामी समय तक अभी अपनी रसोइयों का संचालन अस्थाई रूप से रोका है। भविष्य में किसी भी विपरीत परिस्थिति में वह समाज के बीच पुनः अपनी रसोइयों का संचालन कर जरूरतमंद लोगों के लिए भोजन और राशन की किट को उपलब्ध करवाएंगे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

झूला पुल पर हुई मारपीट मामले एस एस बी जवान पर मुकदमा दर्ज

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (27 मार्च, 2024) धारचूला: धारचूला में भारत नेपाल …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-