Breaking News

काशीपुर : सीएए के समर्थन में पूर्व सांसद बाबा के आने से सूबे की कांग्रेसी राजनीति में खलबली मची

सीएए के समर्थन में भाजपा के अभियान के बैनर में हस्ताक्षर करते के सी सिंह बाबा

@शब्द दूत ब्यूरो

काशीपुर । सीएए पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पूर्व सांसद के सी सिंह बाबा द्वारा समर्थन किये जाने से कुमाऊं में कांग्रेसी राजनीति में भूचाल आ गया है। हालांकि बाबा ने इस बारे में कोई आधिकारिक बयान तो नहीं दिया है। पर बीते रोज चामुंडा मंदिर में उत्तरायणी मकर संक्रांति मेले के दौरान कुछ ऐसा घटित हो गया कि कांग्रेस खेमे में खलबली मच गई है।

हुआ यूँ कि भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा नागरिकता संशोधन कानून के पक्ष में मेले में एक बैनर लगा कर हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। इस बीच केसी सिंह बाबा मेले के समापन के लिए पहुंचे। तभी भाजपा के इस अभियान में लगे भाजपा नेताओं ने बाबा का अभिवादन किया और उन्हें नागरिकता संशोधन कानून के पक्ष में लगाये गये बैनर पर हस्ताक्षर करने का अनुरोध किया। बाबा ने बैनर पर हस्ताक्षर कर दिये।बता दें कि सीएए को लेकर कांग्रेस का देशव्यापी विरोध चल रहा है। ऐसे में पार्टी के वरिष्ठ नेता द्वारा भाजपा के सीएए के समर्थन में हस्ताक्षर करने से काशीपुर ही नहीं सूबे की कांग्रेसी राजनीति में तूफान उठ खड़ा हुआ है। हालांकि कांग्रेस के स्थानीय राजनेता इस बारे में खुलकर कुछ कहने से कतरा रहे हैं।

उधर भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डा. गिरीश चन्द्र तिवारी का कहना है कि पार्टी के निर्देश पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा देशभर में सीएए के समर्थन में रैलियां और हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में यहाँ भी भारतीय जनता युवा मोर्चा के तत्वावधान में मकर संक्रांति मेले में यह कार्यक्रम था। सासंद(पूर्व) के सी सिंह बाबा जब मेले के समापन पर आये तो उन्होंने भी हस्ताक्षर कर इस अभियान पर अपनी सहमति जताई।
वहीं इस बारे में पूर्व सासंद के सी सिंह बाबा से बात नहीं हो पाई है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

झूला पुल पर हुई मारपीट मामले एस एस बी जवान पर मुकदमा दर्ज

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (27 मार्च, 2024) धारचूला: धारचूला में भारत नेपाल …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-