Breaking News

काशीपुर: लॉकडाउन के दौरान समाजसेवी संगठनों की प्रशंसा की प्रशासन ने

काशीपुर । लॉकडाउन के दौरान सेवा कार्य में लगे सामाजिक संगठनों को प्रशासन की निगरानी में कार्य करना होगा। आज यहाँ नगर निगम सभागार में प्रशासन ने सेवा कार्य में लगे सामाजिक संगठनों के साथ एक बैठक कर इस आशय के निर्देश दिए।

नगर निगम सभागार में उपजिलाधिकारी गौरव सिंघल ने कहा कि लॉकडाउन में सेवा कार्य में लगे समाजसेवी संगठन कच्चे राशन व पके भोजन का वितरण स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर करें। उन्होंने कहा कि कुछ ऐसी बातें सामने आ रही है कि कुछ लोग प्रशासन से भी और निजी संगठनों से भी राशन ले रहे हैं। ऐसे में कई लोग वंचित भी रह जा रहे हैं। इस अव्यवस्था को दूर करने के लिए यह व्यवस्था की जा रही है।

साथ ही उपजिलाधिकारी ने कहा कि कुछ लोग लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं कर रहेे हैैं जिसमें प्रतिबंधित समय में दुकानें खोलना मास्क न लगाना तथा बाजार में सोशल डिस्टेंस के मानकों को न मानना है। इसके लिये नगर को सेक्टर में बांटकर अधिकारी नियुक्त किये गये हैं।

उपजिलाधिकारी ने नगर के समाजसेवी संगठनों का इस संकट के दौरान किये जा रहे सेवा कार्यों के लिये उनकी सराहना की। उपजिलाधिकारी ने कहा कि सरकार के निर्देशों के तहत कोरोना वारियर्स का फूल-मालाओं से स्वागत नहीं किया जा सकता लेकिन वह शब्दों से ही उनका धन्यवाद ज्ञापित करते हैं। 

उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देशों के तहत शहर में भोजन बनाकर बांट रहे संगठनों के पूर्व में जारी पास निरस्त किये गये हैं। इसलिए सभी संगठन नये सिरे से अपने आवेदन देकर अनुमति प्राप्त कर लें। 

बैठक में काशीपुर मीडिया सेंटर, पंजाबी सभा तथा काशीपुर राइजिंग संस्था समेत आधा दर्जन संगठनों के लोग मौजूद थे। बैठक में सोशल डिस्टेंस के मानकों का पालन किया गया।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

तो कांग्रेस का हाथ छोड़ने के बाद अब दीपक बनाएंगे ‘तिवारी कांग्रेस’

🔊 Listen to this हल्द्वानी: कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता के पद से इस्तीफा देने के बाद …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-