Breaking News

काशीपुर : रोडवेज डिपो में बसें तो तैयार पर चालक परिचालक और एआरएम के बीच लॉकडाउन में नहीं हो रहा तालमेल, कैसे मानेंगे सरकार का आदेश?

काशीपुर । लॉकडाउन के बीच फंसे लोगों को गंतव्य तक पहुंचाने के लिये यहाँ रोडवेज प्रबंधन पूरी तरह से तैयार है। स्थानीय डिपो में चालक परिचालकों को तैयार रहने को कहा गया है। लेकिन कई चालक परिचालक राज्य की सीमा से लगे यूपी के कस्बों से आना जाना करते हैं। ऐसे में सीमायें सील होने की वजह से उनके डिपो पर ड्यूटी में आ पाना काफी मुश्किल हो गया है।

रोडवेज डिपो के ए आर एम ए के सैनी ने बताया कि शासन के निर्देश के तहत यहाँ रोडवेज में बसों को परिचालन के लिए तैयार रखा गया है। उन्होंने कहा कि शासन से बसों को अगर कहीं भेजने का आदेश आता है तो हम तत्काल उसका पालन करेंगे।

उधर शब्द दूत को आज रोडवेज डिपो में पहुंचे चालक व परिचालकों ने बताया कि एक तरफ स्थानीय ए आर एम ने उन्हें डिपो पहुंचने को कहा है तो दूसरी तरफ उन्हें सुविधाएं नहीं मिल रही हैं। एक चालक निकटवर्ती ग्राम भरतपुर से बुलाया गया जो कि सीमा पार मुश्किल से डिपो में पहुंच पाया है। वहीं एक चालक डिपो से बाइक द्वारा वापस अपने घर जा रहा था कि पुलिस ने निर्धारित समय के बाद जाने की वजह से उसका चालान कर दिया।

चालक प्रगट सिंह के पैर में गंभीर घाव

एक चालक प्रगट सिंह ने बताया कि उसके पैर में गंभीर घाव होने की वजह से उसने बस न चला पाने पर असमर्थता जताई लेकिन इसके बावजूद उससे गुड़गांव बस ले जाने को तैयार रहने को कहा गया।

चालक और परिचालकों तथा ए आर एम के अपने अपने तर्क हैं। ए आर एम का कहना है कि शासन के आदेशों का पालन करना और करवाना उनकी ड्यूटी है तो चालक और परिचालकों की अपनी समस्या।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर :अधूरी सरकारी औपचारिकताओं के बीच शहर का बहुप्रतीक्षित रेलवे ओवरब्रिज आखिरकार भाजपा नेताओं ने चालू करा ही दिया

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (15 अप्रैल 2024) काशीपुर । शहर का बहुप्रतीक्षित …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-