Breaking News

काशीपुर में ह्रदयविदारक हादसा : होली समारोह में लगे दो युवकों की दर्दनाक मौत, विद्युत लाइन के करंट से झुलसे कई अन्य

हादसा स्थल पर लगी लोगों की भीड़

काशीपुर। होली पर नगर में एक दर्दनाक हादसा से शोक की लहर दौड़ गई। इस हादसे में एक अधिवक्ता सहित दो लोगों की मौत हो गई।

ये ह्रदयविदारक घटना आईटीआई थाना क्षेत्र की कालोनी अम्बा बिहार में बीती रात हुई। दरअसल होलिका दहन की तैयारी के लिये झण्डा लगाते समय हाई टेंशन विद्युत तारों से झण्डा टकरा गया जिससे उसमे करेंट की चपेट में  अधिवक्ता समेत दो युवकों की मौत हो गयी। वहीं आधा दर्जन झुलस गये। सभी घायलों को नगर के निजी चिकित्सालयों में भर्ती कराया गया है।

बाजपुर रोड  अम्बा विहार कालोनी में  कालोनी के लोगों  ने होलिका दहन के लिये एक खाली प्लाट में पूजन की तैयारी की थी। उसी की तैयारी में युवक बीती सांय एक बांस का बड़ा झण्डा रात्रि करीब 9 बजे  होलिका दहन स्थान पर लगा रहे थे। बास  गीला होने की वजह से प्लाट के ऊपर से गुजर रही 33 हजार हाई टेंशन की विद्युत लाइन के तारों की चपेट में आ गया। जिससे झण्डे में आये करंट की चपेट में आने से वहां झण्डा खड़ा करा रहे कालोनी के ही युवा अधिवक्ता अभिषेक सिन्हा 26 वर्ष पुत्रा अनिल सिन्हा की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि करंट से बुरी तरह झुलसे कालोनी के ही लोकेश चन्द्र परगई ;21वर्ष पुत्र महेश चन्द्र परगाई समेत अर्पित, गजेन्द्र सिंह, शुभम, सचिन, हर्षित व विपिन को आनन-पफानन में नगर के निजी अस्पतालों में ले जाया गया जहां लोकेश चन्द्र परगाई की हालत गंभीर देखते हुए ग्लोबल अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा उसे रैफर कर दिया था।  परिजन उसे मुरादाबाद स्थित एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां आज प्रातः उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गयी।

अधिवक्ता अभिषेक सिन्हा का आज प्रातः गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया। अभिषेक अपने पीछे पत्नी व चार वर्ष एवं 9 माह की दो पुत्रियों को रोता बिलखता छोड़ गया है। इस घटना से पूरी कालोनी में शोक का मातम छा गया तथा होली की खुशियां गमगीन माहौल में बदल गयी हैं। मृतक लोकेश चन्द्र परगाई बाजपुर रोड स्थित एक पफैक्ट्री में ठेकेदार के अधीन काम करता था।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

हर 2 घंटे बाद निर्वाचन प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मत प्रतिशत की देगा जानकारी

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (19 अप्रैल 2024) देहरादून: *अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-