Breaking News

काशीपुर ब्रेकिंग :तो द्रोणासागर टीले में छिपी मादा तेंदुआ साथ मे दो शावक भी, कालोनी के लोगों में दहशत

काशीपुर । द्रोणासागर की टीले पर एक मादा तेंदुआ अपने दो शावकों समेत छिपी होने की संभावना है। बीती रात जसपुर खुर्द में यह मादा तेंदुआ लोगों ने देखी है।

मादा तेंदुआ के आने से निकटवर्ती कालोनी विशालनगर व आस पास के रिहायशी इलाकों में दहशत फैली हुई है। मादा तेंदुआ ने वहां बाग में बैठे एक कुत्ते पर हमला भी कर दिया जिससे कुत्ता घायल भी हो गया। बताया जाता है कि जसपुर खुर्द स्थित एक बाग में मादा तेंदुआ देखी गई। तेंदुआ बाग में बैठे कुत्तों पर झपट पड़ा। वहाँ के लोगों ने कनस्तर पीटने शुरू कर दिये जिससे वह भाग गई। लोगों ने मौके पर तेंदुए के पैरों के निशान देखे। 

जानकारी के अनुसार जसपुर खुर्द में कुंडेश्वरी रोड पर विशालनगर कॉलोनी में प्रभाकर सारस्वत काबाग है।  जिसमें मौ किला निवासी नीरज व उसके भाई रामस्वरूप सपरिवार रहते है। बीती रात नीरज ने बाग मे मादा तेंदुआ व उसके साथ दो बच्चे देखे ।  जिस पर उसने शोर मचाया। शोर करने पर पडोसियों ने कनस्तर बजाये। शोर की वजह से  तेंदुआ और बच्चे द्रोणासागर टीले पर चले गए।

 इस बीच रात्रि लगभग एक बजे तेंदुए ने नीरज के कुत्ते पर हमला कर दिया। तेंदुए ने फातिमा की बकरियों पर भी हमले का प्रयास किया। तेंदुए की सूचना पार्षद संघ अध्यक्ष अनिल कुमार ने  वन विभाग के रेंजर को दी।  इस बीच कुछ लोगों ने बताया कि इससे पूर्व तेंदुआ मालवा फ़ार्म मे भी देखा गया है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

तो कांग्रेस का हाथ छोड़ने के बाद अब दीपक बनाएंगे ‘तिवारी कांग्रेस’

🔊 Listen to this हल्द्वानी: कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता के पद से इस्तीफा देने के बाद …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-