Breaking News

काशीपुर : एएसपी कार्यालय की दीवार पर अतिक्रमण नहीं हटा पाया प्रशासन

काशीपुर । नगर में अतिक्रमण समय-समय पर हटाया जाता रहा है। पर जेल रोड  से मुख्य बाजार को जोड़ने वाली सड़क पर तमाम दुकानदारों ने जेल (अब एएसपी कार्यालय) की दीवार से सटे अतिक्रमणकारियों को हटानेे का साहस आज तक प्रशासन नहीं कर पाया।

इस अतिक्रमण की वजह से यहाँ दिनभर जाम की स्थिति बनी रहती है। बता दें कि मुख्य बाजार में आने के लिए लोग इस सड़क का इस्तेमाल करते हैं यही नहीं जीजीआईसी व गोविंद बल्लभ पंत स्कूल के हजारों छात्र छात्राएं सुबह और शाम यहाँ से गुजरते हैं। तब यहाँ जाम की स्थिति और भयावह हो जाती है। पुलिस व प्रशासन के तमाम अधिकारी भी इस सड़क पर गुजरते हुए अतिक्रमण को नजरअंदाज कर देते हैं।

अतिक्रमण की शुरुआत ठीक कोतवाली के सामने से एक चाय की दुकान से शुरू होती है। और उसके बाद तीन चार और दुकानें प्रशासन को खुलेआम मुंह चिढ़ा रही है। वैसे भी अतिक्रमण के नाम पर खानापूर्ति ही की जाती है। तहसील रोड पर कुछ समय पहले अतिक्रमण हटाया गया था जिसका जोर शोर से प्रशासन ने डंका भी पीटा था। लेकिन अब इस स्थान पर पुन: अतिक्रमण प्रशासन की कार्रवाई का मखौल उड़ा रहा है।

उधर इस अतिक्रमण को लेकर जीबी पंत इंटर कालेज मार्केट के दुकानदारों ने मुख्य नगर अधिकारी को एक पत्र देकर इसे हटाने की मांग की है। मुख्यमंत्री समाधान पोर्टल पर भी शिकायत की गई है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

प्रसंगवश :लोकतंत्र के यज्ञ की प्रथम आहुति से पहले@राकेश अचल

🔊 Listen to this अठारहवीं लोकसभा के लिए 19 अप्रैल 2024 को मतदान का पहला …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-