Breaking News

उत्तराखंड में शराब फैक्ट्री से रोजगार मिलेगा :मुख्यमंत्री

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड में शराब फैक्ट्री लगाये जाने का विरोध करने वालों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि शराब फैक्ट्री से स्थानीय लोगों को रोजगार मिलेगा।

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से उत्तराखंड में शराब को लेकर सियासत तेज़ हो गई है। यहाँ यह भी गौर दिला दें कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के कार्यकाल में भी डेनिस शराब को लेकर सियासती गलियारों में काफी बवाल मचा था। अब भाजपा शासन में भी एक बार फिर शराब चर्चाओं में हैं। शराब चर्चा आम आदमी की रोजमर्रा की समस्याओं को पीछे छोड़ दिया है।

मुख्यमंत्री श्री रावत ने शराब फैक्ट्री के विरोधियों को जबाब दिया कि इससे स्थानीय उत्पाद फलों की खपत के साथ रोजगार के साधन भी बढ़ेंगे। 

देवप्रयाग में शराब की फैक्ट्री खोले जाने के मामले में  हरीश रावत के विरोध पर उत्तराखंड के मंत्री  मदन कौशिक ने कहा कि यह फैसला पूर्व की हरीश रावत की सरकार का था। उन्होंने कहा कि आज हरीश रावत अपनी ही सरकार के फैसले पर बयान दे रहे हैं. पूर्ववर्ती सरकार ने यह फैसला लिया था और यह जनता के सामने आ गया है।उन्होंने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार ने खुद ही फैसला लिया और खुद ही इसका विरोध कर रही है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

स्लेट से टैबलेट तक का सफर@राकेश अचल

🔊 Listen to this रविवार यानि छुट्टी का दिन।आज के दिन हम न सियासत की …