Breaking News

उत्तराखंड : त्रिवेंद्र सिंह रावत हो रहे ट्रोल सोशल मीडिया पर, समर्थक सराहना में जुटे

@ विनोद भगत 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। मुख्यमंत्री के फेसबुक पेज पर आम जनता के अलावा पार्टी कार्यकर्ता ही नसीहत देते दिख रहे हैं। हालांकि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की जयजयकार भी सोशल मीडिया पर की जा रही है। इसके बावजूद उनके आफिशियल फेसबुक एकाउंट पर अजीबोगरीब टिप्पणियां भी हैं। समर्थक जहाँ मुख्यमंत्री की सराहना करते हैं तो दूसरी ओर विरोधी राज्य की हकीकत से रुबरु करा रहे हैं।

आइये आपको बताते हैं कि कैसी टिप्पणियों से भरा हुआ है त्रिवेंद्र सिंह रावत का फेसबुक पेज।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की एक पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है कि सर जी 2022 मे दिल्ली से भी बुरा हाल होगा। आपका कार्यकर्ता जागेश्वर विधानसभा क्षेत्र। इस यूजर ने बाकायदा अपना मोबाइल नंबर भी शेयर किया है।

मुुख्यमंत्री को अवार्ड मिलने पर एक यूजर की टिप्पणी है पुरस्कार जरूरी नहीं। धरातल पर बेहतर काम हो। पहाड़ से पलायन रोकने के लिए उचित कार्ययोजना बनेे। 

वहीं एक यूजर ने  विकास कार्यों को ही खोखला बता दिया इस यूजर ने साफ शब्दों में कहा कि कुछ नही हो रहा है धरातल में । सब फर्जीवड़ा चला है प्रदेश में आप ने तो हरीश रावत का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया ।  मान्यवर योजना ऐसी लागू करो जिसका लाभ धरातल तक पहुँचे

एक युवा यूजर ने आगाह किया है कि कुछ क्रांतिकारी कीजिए महोदय देव भूमि के लिए… 2022 नजदीक है और युवा वर्ग आपके कार्यों से खुश नहीं है…

एक फेसबुक यूजर लिखते हैं कि महोदय.. उत्तराखण्ड में दैवीय कार्यों के अतिरिक्त कुछ अन्य विकास के कार्यों पर भी ध्यान देने की कृपा करें.. जैसे कि रोजगार, कृषि-उद्यान , बिजली, पानी, शिक्षा और चिकित्सा आदि क्षेत्रों में दिल्ली सरकार की तरह सराहनीय कदम उठाने की कोशिश करें। तभी 2022 फतह हो सकती है अन्यथा टांय टांय फिस्स ।
ऐसा नहीं है कि फेसबुक  पर त्रिवेंद्र सिंह रावत को ट्रोल ही किया जा रहा है। एक फेसबुक यूजर ने लिखा है कि आप जैसा ईमानदार मुख्यमंत्री उत्तराखंड को आज तक नहीं मिला ।

एक ने तो यहां तक कहा कि आप पहले ऐसे मुख्यमंत्री हैं जिस पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं है। एक फेसबुक यूजर की मानें तो 2022 का चुनाव त्रिवेंद्र सिंह रावत ही जिता सकते हैं।

बहरहाल समस्याओं की गुहार लगाने वाले ज्यादा नजर आ रहे हैं और जयजयकार करने वाले कम।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

केदारनाथ विधान सभा की दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्रों की 07 पोलिंग पार्टियां हुईं रवाना

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (17 अप्रैल 2024) रूद्रप्रयाग: जनपद रुद्रप्रयाग में 19 …

googlesyndication.com/ I).push({ google_ad_client: "pub-