Breaking News

विधानसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में ये शख्स लोगों को चौंका रहा

@शब्द दूत ब्यूरो (01 फरवरी 2022)

भाजपा हाईकमान को चिट्ठी लिखकर उन्होंने लखनऊ की सरोजनी नगर विधानसभा से चुनाव लड़ने के लिए टिकट मांगा लेकिन उन्हें कोई जबाव नहीं मिला। इसलिए पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक ने अब निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। 

बतातें चलें कि अभिनंदन पाठक उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले  56 वर्षीय अभिनंदन पाठक 2020 में हुए बिहार चुनाव में भी हथुआ से मैदान में उतरे थे। उनका लुक पीएम मोदी की तरह है। लोग उन्हें कई बार मोदी समझने की भूल कर जाते हैं।  अभिनंदन पाठक ने बताया कि उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी लिखकर टिकट की मांग की थी।लेकिन, कोई जवाब नहीं मिला है। 

लखनऊ की हाई-प्रोफाइल सीट सरोजनी नगर से चुनाव लड़ने की घोषणा करने वाले अभिनंदन पाठक का कहना है कि वो चुनाव में जीत जाएंगे। वो चाहते हैं योगी आदित्यनाथ फिर से उत्तर प्रदेश के सीएम बनें। पीएम मोदी और सीएम योगी एक जैसे हैं। दोनों जनता की निस्वार्थ भाव से सेवा करते हैं. उन्होंने कहा कि वो पार्टी से टिकट मांग चुके हैं। लेकिन, उनकी मांग खारिज पर जवाब नहीं मिला है। इसके बाद उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। वो राजनेता बनकर जनता की सेवा करना चाहते हैं। 

Check Also

क्‍या राहुल गांधी को ब्रिटेन यात्रा के लिए मंजूरी की जरूरत थी?

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (25 मई, 2022) कांग्रेस के पूर्व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *