काशीपुर :वर्षों से तरस रहे जनप्रतिनिधि को ऐसे मिलेगा प्रदेश सरकार में मंत्री पद

काशीपुर। काशीपुर विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के  संगठनात्मक ढांचे की समीक्षा को लेकर केंद्रीय नेतृत्व गंभीर नजर आ रहा है। दरअसल यहाँ लगातार पार्टी का जनाधार बढ़ रहा है।

समीक्षा के दौरान  दिल्ली से आए जोनल प्रभारी सुनील लोहिया और सेक्टर प्रभारी राजू निर्मल पार्टी कार्यकर्ताओ की निष्ठा और लगन देखकर स्थानीय ईकाई से प्रभावित दिखाई दिये। वह समीक्षा के दौरान इस बात की आशा जताते हुए कार्यकर्ताओं से बोले कि अब यह स्पष्ट है कि  2022में उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की ही सरकार बनने जा रही है और सरकार के गठन में काशीपुर विधान सभा सीट मील का पत्थर सिद्ध होगी। 

इस मौके पर पर उन्होंने भाजपा व कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इन दोनों दलों ने काशीपुर नगर की जनता के साथ-साथ यहाँ के जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा की और किसी को भी मंत्री पद न देकर यहाँ के मतदाताओं का अपमान किया। उन्होंने साफ कहा कि आम आदमी पार्टी काशीपुर के मतदाताओं का सम्मान करते हुए यहाँ से जिताये जनप्रतिनिधि को मंत्री बनायेगी।

कुंडेश्वरी रोड पर स्थित एक रिसोर्ट में विगत सांय सर्कल व ग्राम प्रभारियों , बूथ प्रतिनिधियों और समन्वयक टीम के सदस्यों की इस अहम् बैठक में दिल्ली से आये जोनल प्रभारी सुनील लोहिया व सेक्टर प्रभारी राजू निर्मल ने तेजी से खडे हो रहे आम आदमी पार्टी के संगठनात्मक ढांचेकी समीक्षा की। मौजूद कार्यकर्ताओ का विभिन्न मुद्दों पर मार्गदर्शन किया।

इस अवसर पर आप नेता दीपक बाली ने कहा कि काशीपुर की जनता के आशीर्वाद और कार्यकर्ताओ की मेहनत तथा आम आदमी पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व के आदेश के चलते यदि वें काशीपुर की जनता के सेवक के रूप में चुने गए तो विधायक वे नही बल्कि काशीपुर की जनता और पार्टी के 184बूथों के प्रभारी विधायक होंगे। जनता से सीधा संवाद कायम कर बूथ प्रभारियो की देखरेख में विकास कार्य कराए जाएगे ताकि भ्रष्टाचार की तनिक भी गुंजाईश न हो और निर्माण कार्यों में बेहतर गुणवत्ता दिखाई दे। दिल्ली से आए नेताओं के अलावा प्रदेश प्रवक्ता मयंक शर्मा कार्यक्रम का संचालन कर रहे जिला कोर्डिनेटर अमिताभ सक्सैना ने सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को पार्टी को मजबूत करने तथा पार्टी के संगठन ढांचे के अप्प से जुड़नेकी विस्तृत जानकारी दी। इस अवसर पर प्रभपाल सिंह, प्रवीण कुमार आयुष मेहरोत्रा आकाश मोहन दीक्षित मनोज कौशिक हरिओम शर्मा संजीव आनंद शहजाद दिनेश सिंह नेगी अमन बाली हीरासिंह लक्की माहेश्वरी सहित आप पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

उत्तराखंड: बर्खास्त होने के बाद रो पड़े हरक सिंह रावत, कहा- इतने बड़े फैसले से पहले कुछ नहीं बताया गया

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (17 जनवरी, 2022) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *