ब्रेकिंग किसान आंदोलन : पुलिस से झड़प के बीच लालकिले के भीतर पहुंचे किसान, झंडा फहराया, स्थिति हुई उग्र

दिल्ली के कई इलाकों में घुसे किसान, पुलिस से सीधे टकराव की स्थिति, दिल्ली मेट्रो के कई गेट बंद किए गए, आईटीओ पर पुलिस जीप और बस से तोड़फोड़ किसानों ने आईटीओ स्थित पुलिस मुख्यालय पार किया, पुलिस ने भांजी लाठियां और दागे आंसू गैस के गोले

नई दिल्ली। दिल्ली में आज किसान आंदोलन मे स्थिति बिगड़ रही है। पुलिस द्वारा आंसू गैस के गोले छोड़े जा रहे हैं। पुलिस के रोकने की सारी कोशिशें असफल रही। उग्र किसानों ने लालकिले पर झंडा फहरा दिया। जिसे सुरक्षा बल उतारने की कोशिश कर रहे हैं। एक ट्रैक्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से चालक की मौत होने की भी खबर है।  आईटीओ पर लाठीचार्ज  भी करना पड़ा। जिस पर किसानों ने  उग्र तेवर दिखाये। दिलशाद गार्डन पर एक पुलिस कर्मी के बेहोश होने की भी खबर है।

बाद में प्रदर्शनकारी किसान गाजीपुर सीमा पर पुलिस बैरिकेडिंग तोड़ने के बाद लाल किले पर पहुंच कर जश्न मनाते देखे गये। स्थिति को देखते हुए कई मेट्रो स्टेशन बंद कर दिये गये हैं। जानकारी के अनुसार समयपुर बादली, हैदरपुर बादली, जहांगीरपुरी, आदर्शनगर, आज़ादपुर, जीटीबी स्टेशन, माडल टाउन, डीयू, विधानसभा मेट्रो स्टेशनों को बंद कर दिया गया है।

ये भी बता दें कि जीटी करनाल रोड, आउटररिंग रोड, बादली रोड मधुबन चौक, नरेला रोड पर ट्रैफिक जाम है। इन रास्तों पर न निकलने की सलाह दी गई है। इसके साथ ही वजीराबाद रोड, आईएसबीटी रोड, पुश्ता रोड, विकास मार्ग, एनएच-24 रोड पर भी एहतियात बरती जा रही है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर :उर्वशी बाली भी कूदी चुनाव मैदान में, पति के लिए कर रहीं चुनाव प्रचार

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (19 जनवरी 2022) काशीपुर ।जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *