Breaking News

काशीपुर :बीस सालों में कांग्रेस नहीं हरा पाई भाजपा को, हम हरायेंगे और जीतेंगे , चुनाव प्रचार के दौरान बोले आप प्रत्याशी दीपक बाली

@शब्द दूत ब्यूरो (05 फरवरी 2022)

काशीपुर । आम आदमी पार्टी के विधायक प्रत्याशी दीपक बाली ने कहा है कि उनकी बढ़ती चुनावी ताकत से कांग्रेस और भाजपा घबरा गई हैं और यही कारण है कि अब भाजपा और कांग्रेस दोनों ही दल चुनावी जंग में पर्दे के पीछे से वार करने मैं लग गई है मगर मुझे कोई चिंता नहीं क्योंकि मेरी जनता मेरे साथ है और यह जनता ही कांग्रेस और भाजपा को इस बार मुंह तोड़ जवाब देकर काशीपुर के विकास का नया अध्याय लिखेगी।

श्री बाली ने आज आवास विकास एवं महाराणा प्रताप चौक से रतन सिनेमा रोड डाक्टर लाइन मैं डोर टू डोर प्रचार किया।  प्रजापति सभा में नुक्कड़ सभा करते हुए कहा कि कांग्रेस और भाजपा के लोग अब चुनाव प्रचार करने के बजाए आम आदमी पार्टी के झंडे बैनर और फ्लेक्सियां फाडने में लग गए हैं। आम आदमी पार्टी के रामनगर रोड स्थित मुख्य कार्यालय के बाहर लगी फ्लेक्सी फाड़ दी गई है । उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ता एवं समर्थक दिन रात फ्लेक्सी और झंडे लगाने में लगे हुए हैं मगर कांग्रेसी और भाजपाई अपना चुनाव प्रचार करने के बजाय हमारी प्रचार सामग्री फाड़ रहे हैं। लेकिन आम आदमी पार्टी का मनोबल कमजोर नहीं होगा। उन्होंने जनता से अपील की कि वह इस बार कांग्रेस और भाजपा किसी के भी बहकावे में मत आए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को केवल चुनाव हारने की आदत पड़ चुकी है और यही कारण है कि चार बार से वह लगातार चुनाव हारती आ रही है ।

उन्होंने कहा कि जब वह पहले ही हरभजन सिंह चीमा को नहीं हरा पाई तो अब क्या हरा पाएगी? जनता भली-भांति समझ ले कि उसमें कोई ताकत नहीं है इसलिए जनता कांग्रेस के बहकावे में आकर इस बार अपना वोट खराब ना करें क्योंकि चुनावी मुकाबला आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच है और विनाश का सूचक बने हरभजन सिंह चीमा और उनके बेटे को आम आदमी पार्टी ही चुनावी शिकस्त देकर काशीपुर के विकास का मार्ग प्रशस्त करेगी। उन्होंने कहा कि हरभजन सिंह चीमा केवल जनता के वोटों के भूखे हैं । जनता का विकास करने से उनका कोई मतलब ही नहीं रहा । वह जनता के कभी हितेषी नहीं रहे । ई रिक्शा और ठेले वालों तथा दुकानदारों का शोषण होता रहा । अतिक्रमण के नाम पर उनके साथ अत्याचार हुए मगर चीमा घर में चुपचाप बैठे रहे ।

जब जब जनता को उनकी जरूरत पड़ी वह गायब मिले । दोनों बार के कोरोना काल में हुए लॉकडाउन में वे अपने घर में दुबके रहे । जनता मर रही थी और वह बेखबर हो घर में बैठे हुए रहे। भला खुद को किसान परिवार का कहने वाले चीमा जब किसानों के ही साथ नहीं खड़े हुए तो फिर किस के साथ खड़े होंगे? पिछले चार बार से काशीपुर की जनता उनके व्यवहार को देखती आ रही है लिहाजा इस बार उन्हें मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार हो जाए। जनसंपर्क के दौरान आप प्रत्याशी को लोगों का पुरजोर समर्थन मिला और उन्होंने इस बार बदलाव की बात कहते हुए आम आदमी पार्टी को पूरी ताकत से जिताने की बात कही।

आप प्रत्याशी दीपक बाली की धर्मपत्नी श्रीमती उर्वशी दत्त बाली का बूथ संकल्प,आप विकल्प कार्यक्रम आज भी जारी रहा। उन्होंने चामुंडा बिहार घास मंडी बांस खेड़ी ,मधु बिहार ,आवास विकास, ढकिया गुलाबो में बूथ अध्यक्षों की नियुक्ति की और नेमाराम गुरजीत सिंह कपिल कुमार मनोज आहूजा रोहित सिंह व टीकाराम को बूथ अध्यक्ष बनाकर इस नई जिम्मेदारी के लिए अपनी ओर से हार्दिक शुभकामनाएं दी। वहीं जनसंपर्क के दौरान दीपक बाली ने राजा पठान के नेतृत्व में आप विधि प्रकोष्ठ की विधानसभा प्रभारी श्वेता सिंह एडवोकेट की मौजूदगी में सिद्दीकी मार्केट के दर्जनों युवाओं को आम आदमी पार्टी में शामिल कर उन्हें शुभकामनाएं दी। इन युवाओं का जोश देखकर दीपक वाली भाव विभोर हो गए। चुनाव कार्यालय में भी दर्जनों लोगों ने पहुंचकर आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली और कांग्रेस व भाजपा को चुनावी शिकस्त देकर इस बार आम आदमी पार्टी को चुनाव जिताने का संकल्प लिया।

साथ ही आम आदमी पार्टी की विभिन्न टीमें ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में पूरे जी-जान से चुनाव प्रचार में जुटी हुई है ।मोहित चौहान के नेतृत्व में एक टीम ने ढकिया गुलाबो ,मनोज कुमार शर्मा के नेतृत्व में प्रकाश सिटी ,देवराज वर्मा अपनी टीम के साथ शंकरपुरी व डिग्री कॉलेज क्षेत्र में मयंक शर्मा ने मुख्य बाजार की कमान संभाली, नितिन पराशर ने श्याम पुरम सुशील व योगी ,पूजा अरोरा और नीलकमल शर्मा सैनिक कॉलोनी में रजनी पाल गोरी बिहार में नूर मोहम्मद गिन्नी खेड़ा में तुषार बाली व नदीम फसियापुरा में श्वेता सिंह एडवोकेट रजनी ठाकुर बाल्मीकि बस्ती तथा मोहम्मद जुनैद ने अपनी अपनी टीम के कार्यकर्ताओं के साथ लक्ष्मीपुर पट्टी में आज डोर टू डोर जाकर आम आदमी पार्टी के लिए समर्थन मांगा। पार्टी के जिलाध्यक्ष मुकेश चावला जिला उपाध्यक्षअमन बाली अभिताभ सक्सैना विधानसभा चुनाव संयोजक जसवीर सिंह सैनी अमित सक्सैना सर्वेश बाली महानगर अध्यक्ष मनोज कौशिक अजयवीर यादव गौरव दहिया प्रदीप यादव संजय पांचाल शिवम चौधरी गौरव पाल आशुभारती गौरव गुप्ता सोनी वर्मा मनोज आहूजा युवा महानगर अध्यक्ष आकाश मोहन दीक्षित संजीव शर्मा अनुज शर्मा पवन अग्रवाल हरीश सिंह आनंद कुमार पाल साहब सिंह आदि ने मुख्य चौराहे से डॉक्टर लाइन तक आप प्रत्याशी के साथ जनसंपर्क में भाग लिया।

Check Also

क्‍या राहुल गांधी को ब्रिटेन यात्रा के लिए मंजूरी की जरूरत थी?

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (25 मई, 2022) कांग्रेस के पूर्व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *