काशीपुर :केजरीवाल के दिल्ली मॉडल की तर्ज पर विकास चाहते हैं लोग, कार्यक्रमों में उमड़ रही भारी भीड़

काशीपुर । केजरीवाल के दिल्ली मॉडल को लेकर राज्य में पार्टी के अभियान उत्तराखंड में भी केजरीवाल यहाँ लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है।

बता दें कि पिछले दिनों देहरादून और काशीपुर से पूरे राज्य के लिए आम आदमी पार्टी ने 70 विधानभाओं में वैन रवाना की थी। इन वैन में लगी एलईडी के द्वारा पार्टी अपनी जन उपयोगी नीति का प्रचार प्रसार कर रही है। बीती रात काशीपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बघेलेवाला में पहुंची वैन व पार्टी कार्यकर्ताओं ने ग्रामीणों को पार्टी की नीतियों से अवगत कराया। इस दौरान ठंड के बावजूद भारी संख्या में ग्रामीण वहाँ डटे रहे। 

ग्रामीणों से संवाद स्थापित करते हुए पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली ने कहा कि उत्तराखंड को उन्नत बनाने और ग्रामीणों को हरसंभव सुविधा देने के लिए आम आदमी पार्टी संकल्पबद्ध है।

जनसंवाद कार्यक्रम में ग्रामीणों ने राष्ट्रीय दलों के वादों और दावों को सिर्फ ठग कर वोट लेने का जरिया बताया। उनका कहना था कि इन दलों ने विकास के नाम पर जनता को ठगने के सिवाय कुछ नहीं किया ।ग्रामीणों ने गांव के दोनों रास्तों पर फ्लेक्सी टांग दी है कि किसान विरोधी भाजपाई गांव में प्रवेश न करें । एल ई डी वैन में दिखाई गयी दिल्ली की प्रगति से प्रभावित ग्रामीणों ने कहा कि वे दिल्ली जैसे स्कूल और अस्पतालों के साथ-साथ अच्छी शिक्षा सुविधा तथा फ्री बिजली पानी चाहते हैं । उन्हें विश्वास है कि यह काम केवल आम आदमी पार्टी ही कर सकती है।

इस अवसर पर दर्जनों लोगों ने खुद मोबाइल पर मिस कॉल कर आप पार्टी के ऐप से जुड़कर पार्टी की सदस्यता ली । बेरोजगार युवाओं और महिलाओं ने भी आप की सदस्यता लेने में बेहद उत्सुकता दिखाई। 

इससे पूर्व आप नेता दीपक बाली ने गांव में घूम कर लोगों की समस्याओं को सुना और देखा। गांव के स्कूल की भयंकर बुरी दशा देखकर वे आश्चर्यचकित रह गए। उन्होंने कहा कि गांव की दुर्दशा देखकर लग रहा है जैसे इस क्षेत्र का कोई जनप्रतिनिधि ही न हो ।

मौके पर आप पार्टी के जिला संगठन मंत्री मयंक शर्मा सर्किल इंचार्ज संजीव कुमार शर्मा ग्राम प्रभारी भूप सिंह बूथ प्रभारी बलराज सिंह ,अमित सक्सेना ,शिवम अग्रवाल, गौरव पाल ,लकी माहेश्वरी, अजयवीर आयुष मेहरोत्रा ,आकाश मोहन दीक्षित ,सोमपाल सिंह, मान सिंह ज्ञानी सिंह ,धर्म सिंह, गिरिराज सिंह चाऊ राम, गणेश सिंह, मोती सिंह, चंपिया देवी कलावती सोमवती देवी, अनिल शर्मा, पूरन सिंह, नरेश कुमार पाल एडवोकेट राम कुमार ,महिपाल सिंह, जगदीश सिंह, सूरजपाल, छोटू सरदार प्रेम सिंह, भूप सिंह, योगेश कुमार ,व सुरेश नेताजी सहित सैकड़ों लोग कार्यक्रम में मौजूद रहे। आप नेता दीपक बाली ने सभी ग्रामीणों को विश्वास दिलाया कि आम आदमी पार्टी पर उन्होंने विश्वास जताया तो वे विकास के मामले में कतई निराश नहीं होने देंगे ।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर :उर्वशी बाली भी कूदी चुनाव मैदान में, पति के लिए कर रहीं चुनाव प्रचार

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (19 जनवरी 2022) काशीपुर ।जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *