Breaking News

काशीपुर में उक्रांद की चुनावी जनसभा में उमड़ी भीड़ , भाजपा और कांग्रेस मौसेरे भाई: ऐरी, देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो) 09 फरवरी 2022)

काशीपुर । भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों घोटाले के मामले में मौसेरे भाई हैं। उत्तराखंड क्रांति दल के केन्द्रीय अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी ने आज यहाँ रामलीला मैदान में पार्टी प्रत्याशी मनोज डोबरियाल के समर्थन में आयोजित जनसभा में राष्ट्रीय दलों पर निशाना साधा।

बारिश की वजह से उक्रांद की चुनावी जनसभा रामलीला मैदान के सभागार में आयोजित की गई। सभा में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं और जनता की मौजूदगी से काशी सिंह ऐरी गदगद दिखाई दिये। श्री ऐरी ने कहा कि कि भाजपा और कांग्रेस दोनों बारी बारी से सत्ता में काबिज होकर घोटाले करते हैं और एक दूसरे के घोटालों की जांच नहीं करने का समझौता करते हैं। 21 साल के उत्तराखंड की बदहाली को लेकर हम उत्तराखंड में इस चुनाव में आये हैं। उन्होंने दावा किया कि इस बार उत्तराखंड में यूकेडी 25 से ज्यादा सीटें जीतकर इतिहास रचेगी।

उक्रांद के काशीपुर विधानसभा प्रत्याशी मनोज डोबरियाल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य की बेहतर दशा और दिशा के उत्तराखंड क्रांति दल ही एकमात्र विकल्प है। उन्होंने कहा कि राज्य में बाहरी दल और राष्ट्रीय दल मुफ़्त का प्रलोभन देकर जनता को बरगला रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये दल उत्तराखंड के हितैषी कभी नहीं हो सकते। उन्होंने जनता से ऐसे दलों से सावधान रहने की जरूरत बताई। सभा का संचालन जिला महासचिव रमेश त्रिपाठी ने किया।

सभा में उपस्थित प्रमुख उक्रांद नेताओं में डी डी जोशी, किशन मेहता, श्रीमती सुलोचना इष्टवाल, वचन सिंह नेगी, जगदीश चंद्र बौड़ाई, शिव सिंह रावत,, प्रभा तिवारी, हरजाप सिंह, सुरेश चंद जोशी, शंभू लखेडा, प्रकाश खनुलिया, भावना खनुलिया,, राजेंद्र गुसाई, देवकी नैनवाल,, सूरज बिष्ट, शांति चौहान समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Check Also

क्‍या राहुल गांधी को ब्रिटेन यात्रा के लिए मंजूरी की जरूरत थी?

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (25 मई, 2022) कांग्रेस के पूर्व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *