Breaking News

काशीपुर में हमारा मुकाबला किसी से नहीं, जनता पूरी तरह हमारे साथ : कांग्रेस

@शब्द दूत ब्यूरो (08 फरवरी 2022)

काशीपुर। चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी नरेंद्र चंद सिंह को मिल रहे समाज के सभी वर्गों के अपार समर्थन, सहयोग व आशीर्वाद से अभिभूत कांग्रेसी नेताओं ने कहा है कि इस विधानसभा चुनाव में हमारा मुकाबला किसी भी पार्टी से नहीं है। जनता हमारे साथ है और हम सभी के लिए चुनौती बने हुए हैं।

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मनोज जोशी एडवोकेट ने कहा कि पिछले बीस वर्षों में काशीपुर को बदहाली की ओर ले जाने वाले भाजपा विधायक को सबक सिखाने के लिए मतदाता पूरी तरह तैयार बैठे हैं। अपने पार्टी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा भी इस बार भाजपा विधायक पर भारी पड़ रही है।

वरिष्ठ कांग्रेसी शफीक अहमद अंसारी ने कहा कि भाजपा की विकास विरोधी नीतियों से खफा काशीपुर की जनता काशीपुर के चहुंमुखी विकास के लिए काशीपुर में कांग्रेस राज लाने को आतुर है। सुरेश शर्मा जंगी ने कहा कि जनता उम्मीदभरी नजरों से कांग्रेस की ओर देख रही है। उसे विश्वास हो चला है कि काशीपुर को विकास की राह पर सिर्फ कांंग्रेस ही ले जा सकती है।

आशीष अरोरा बॉबी ने कहा कि भाजपा राज से परेशान व्यापारी इस बार पूरी तरह कांंग्रेस के साथ हैं। महिला नेत्री उमा वात्सल्य, रोशनी बेगम, लता शर्मा, अलका पाल, गीता चौहान व मीनू गुप्ता आदि ने कहा कि भाजपा शासनकाल में बेतहाशा बढ़ी मंहगाई से रसोई के बिगड़े बजट ने महिलाओं को उस कांंग्रेस शासन की याद दिला दी, जब रसोई गैस की कीमतें बेहद कम होती थीं। लिहाजा, महिलाओं का पूर्ण समर्थन कांंग्रेस के साथ है। युवा कांग्रेसी नेता प्रभात साहनी, गौतम मेहरोत्रा, अर्पित मेहरोत्रा, राशिद फारुखी, जितेन्द्र सरस्वती, अफसर अली आदि ने कहा कि बेरोजगारी की मार झेल रहे युवाओं की चाहत सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस है। कांंग्रेस बड़ी तादाद में युवाओं का समर्थन लेकर लगातार मजबूती से आगे बढ़ रही है। कुल मिलाकर कांग्रेसी वक्ताओं ने कहा कि समाज के हर वर्ग की जनता कांग्रेस के साथ है। इसलिए उनका मुकाबला किसी भी दल से नहीं है। उनका दावा था कि इस चुनाव में समूचे उत्तराखंड के साथ ही काशीपुर सीट से भी भाजपा का सूपड़ा साफ होगा और कांंग्रेस का परचम लहराएगा।

Check Also

क्‍या राहुल गांधी को ब्रिटेन यात्रा के लिए मंजूरी की जरूरत थी?

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (25 मई, 2022) कांग्रेस के पूर्व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *