Breaking News

काशीपुर :कांग्रेस कहीं दौड़ में नहीं, हमारा मुकाबला सिर्फ भाजपा से है, आप प्रत्याशी दीपक बाली ने विधायक चीमा पर तंज कसते हुए किया दावा

@शब्द दूत ब्यूरो (08 फरवरी 2022)

काशीपुर। आप प्रत्याशी दीपक बाली अपने चुनाव प्रचार के दौरान लगातार भाजपा विधायक हरभजन सिंह चीमा पर हमलावर रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने विधायक चीमा पर निशाना साधते हुए कहा  कि वह बताएं कि उन्होंने अब तक अपने पिता के विधायक रहते अपनी खुद की फैक्ट्री में काशीपुर क्षेत्र के कितने लोगों को रोजगार दिया? दीपक बाली ने कहा कि कि बीस साल से वह काशीपुर की जनता को बरगलाते आये हैं। 

आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी दीपक बाली ने आज सैनिक कॉलोनी, एसडीएम कोर्ट के पास, नई बस्ती कटोरा ताल, महेशपुरा में हनुमान मंदिर के पास, पूर्व पार्षद डिंपल कंबोज के आवास पर, मानपुर रोड पर कुम्हार बस्ती एवं मोहम्मद खुर्शीद के घर पर हुई नुक्कड़ सभाओं में कहा कि जनता के सहयोग से इस बार काशीपुर सीट पर आम आदमी पार्टी झंडा फहराने जा रही है। उन्होंने कहा कि हमारा मुकाबला केवल भाजपा से है न कि उस कांग्रेस से जो कहीं नजर ही नहीं आ रही ।वह पिछले 20 वर्षों में भी कहीं नहीं थी और केवल भाजपा को चुनाव जिताने का काम करती रही । जनता खुद सोचें कि भला जो कांग्रेस चार -चार चुनावों में भाजपा को नहीं हरा पाई वह अब क्या हरा पाएगी?

दीपक बाली ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी के पिता हरभजन सिंह चीमा तो जनता को 20 वर्षों तक विकास के नाम पर मूर्ख बनाते ही रहे लेकिन अब उन्हीं के रास्ते पर उनका बेटा भी चल पड़ा है ।अखबारों के इस्तहारों में जनता को भ्रमित किया जा रहा है कि उनके द्वारा काशीपुर क्षेत्र के सभी बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाया जाएगा।

भाजपा प्रत्याशी बताएं कि उन्होंने और उनके पिता ने अब तक अपनी खुद की फैक्ट्री में काशीपुर क्षेत्र के कितने लोगों को रोजगार दिया? उनकी फैक्ट्री में अधिकांश कर्मचारी रामपुर स्वार और टांडा क्षेत्र के हैं।

उधर दीपक बाली की पत्नी श्रीमती उर्वशी दत्त बाली ने भी बूथ संकल्प आप है विकल्प कार्यक्रम के तहत बूथों का गठन जारी रखा एवं नुक्कड़ सभाएं की ।उन्होंने दुर्गा कॉलोनी, फिरोजपुर,नई सब्जी मंडी में पानी की टंकी के पास तथा ढकिया गुलाबो बस स्टैंड के पास नुक्कड़ सभा कर जनता से अपील की कि वह इस बार भाजपा और कांग्रेस के बहकावे में आकर अपनी वोट खराब ना करें और काशीपुर क्षेत्र की दुर्दशा को समाप्त करने हेतु केवल आम आदमी पार्टी को ही वोट दें। वें विश्वास दिलाती हैं कि काशीपुर क्षेत्र चमक उठेगा और यदि उनके पति ऐसा न कर पाए तो वह दोबारा वोट मांगने नहीं आएंगे।

पार्टी के महिला मोर्चा व युवा मोर्चा आदि की करीब एक दर्जन से भी अधिक टीमें नगर व ग्रामीण क्षेत्र में लगातार चुनावी जनसंपर्क में जुटी रही। उन्होंने घर-घर जाकर लोगों से इस बार आम आदमी पार्टी पर विश्वास करने की अपील की ।जनसंपर्क करने वालों में जिलाध्यक्ष मुकेश चावला उपाध्यक्ष अमन बाली अभिताभ सक्सैना अमित सक्सैना मयंक शर्मा अजय वीर यादव गौरव दहिया नील कमल शर्मा महानगर महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती उषा खोखर पार्टी की जिला उपाध्यक्ष पूजा अरोरा मधुबाला रजनी ठाकुर रजनी पाल राजकुमार वर्मासूरजी बिष्ट मनोज कुमार शर्मा आकाश मोहन दीक्षित पवित्र शर्मा आयुष मेहरोत्रा, यशोदा ,लक्ष्मण ,कमलेश प्रधान दीपचंद जोशी संजीव कुमार नदीम खान संजीव शर्मा अजय शर्मा नील मणि त्रिपाठी विवेंद्र सिंह आदि की चुनावी टीमें शामिल रही।

Check Also

क्‍या राहुल गांधी को ब्रिटेन यात्रा के लिए मंजूरी की जरूरत थी?

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (25 मई, 2022) कांग्रेस के पूर्व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *