Breaking News

काशीपुर :कांग्रेस नेता मनोज जोशी ने किया आम आदमी पार्टी पर जोरदार हमला

@शब्द दूत ब्यूरो (06 फरवरी 2022)

काशीपुर। वरिष्ठ समाजसेवी एवं वरिष्ठ कांग्रेसी कार्यकर्ता मनोज जोशी एडवोकेट ने आम आदमी पार्टी पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि आध्यतमिकता की बात करने वाली आम आदमी पार्टी कौमी एकता वाले राज्य उत्तराखंड में लोगों को धर्म जाति के नाम पर बांटने का कुचक्र रच रही है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी भाजपा की, बी, पार्टी है। कांग्रेस नेता मनोज जोशी ने साफ कहा कि आम आदमी पार्टी आध्यात्मिकता के नाम पर वोटों का ध्रुर्वीकरण कर भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए योजनाबद्ध तरीके से उत्तराखंड में आयी है लेकिन यहां के लोग जागरूक है उन्हें अपने अच्छे बुरे की पहचान है।

वह ‘आप’ के इस षड़यंत्र का जबाव 14 फरवरी के मतदान के बाद 10 मार्च के रिजल्ट में पता चल जाएगा। कांग्रेस नेता मनोज जोशी ने कहा कि देवभूमि सर्वधर्म व सभी जातियों का गुलदस्ता है, एक और जहां हिंदुओं की चार धाम के प्रति गहरी आस्था है इसी तरह सिख समाज पोंटा साहिब व मुस्लिम समाज की कलियर शरीफ के प्रति गहरी आस्था है। ऐसे में धर्म विशेष व जाति विशेष की बात करना आपसी भाईचारा व सम्प्रभुता को ठेस पहुंचाने के समान है। उन्होंने क्षेत्रवासियों से अपील की है कि धोखेबाज पार्टियों के वक्तव्य में न आकर विकास की सोच रखने वाली कांग्रेस पार्टी को एक बार फिर से नेतृत्व की कमान दें ताकि प्रदेश का तेजी से विकास हो सके। उन्होंने यह भी कहा कि आज दिल्ली की जनता जलभराव व रोजगार को लेकर अपने आप को ठगा महसूस कर रही है। उन्होंने क्षेत्र की जनता से अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी नरेंद्र चंद्र सिंह को अपना आशीर्वाद एवं समर्थन देकर काशीपुर के विकास के लिए कांग्रेस को वोट देने का संकल्प जनता ले ताकि भविष्य में कांग्रेस का विधायक क्षेत्र का स्वर्णिम विकास करने के लिए कटिबद्ध रहेगा।

Check Also

क्‍या राहुल गांधी को ब्रिटेन यात्रा के लिए मंजूरी की जरूरत थी?

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (25 मई, 2022) कांग्रेस के पूर्व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *