Breaking News

काशीपुर में आम आदमी पार्टी की ऊंची छलांग, भाजपा कांग्रेस के कई ग्राम प्रधानों ने थामा आप का दामन

@शब्द दूत ब्यूरो (06 फरवरी 2022)

काशीपुर ।भाजपा और कांग्रेस छोड़कर आज आठ ग्राम प्रधान आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। पार्टी के विधायक प्रत्याशी एवं चुनाव कैंपेन कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली ने उत्तराखंड एवं काशीपुर के नव परिवर्तन की इस लड़ाई में सभी ग्राम प्रधानों का स्वागत कर उन्हें पार्टी में आने पर जोरदार अभिनंदन कर आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलाई ।

भाजपा और कांग्रेस छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए ग्राम प्रधानों में ग्राम पैगा के भाजपा के ग्राम प्रधान अरविंद कुमार ,ग्राम बघेले वाला गिरधई के ग्राम प्रधान नौबहार सिंह, ग्राम गिन्नी खेड़ा की प्रधान सुनीता देवी तथा कांग्रेस छोड़कर आए ग्राम शिवलालपुर अमर झंडा के प्रधान अंकुर कुमार ,ग्राम इस्लाम नगर के प्रधान नाजिर हुसैन ,गुलडिया के ग्राम प्रधान रियासत हुसैन तथा बांस खेड़ा कला व खुर्द / बांस खेड़ी के प्रधान शकील अहमद एवं गढी इंद्रजीत के बीजेपी छोड़कर आए प्रधानअजय पालआदि रहे। गिन्नी खेड़ा की प्रधान सुनीता देवी अपनी माता जी की अचानक तबीयत खराब हो जाने के कारण प्रेस वार्ता में नहीं पहुंच पाई। उनके पति ने उनके समर्थन का पत्र दीपक बाली को सौंपा वही इस्लाम नगर के प्रधान नाजिर हुसैन गुलडिया में चुनावी सभा की तैयारी के चलते प्रेस वार्ता में तो नहीं पहुंचे मगर उन्होंने कहा कि वह चुनावी सभा में ही आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाले ग्राम प्रधानों का कहना है कि जहां एक और भाजपा विधायक अपने चार बार के कार्यकाल में भी प्रदेश में दो बार अपनी सरकार आने के बावजूद काशीपुर क्षेत्र का कोई विकास नहीं करा पाए और विकास के नाम पर झूठी दिलासा देते रहे वहीं काशीपुर की इस दुर्दशा के लिए कांग्रेस भी बराबर की जिम्मेदार है क्योंकि प्रदेश में दो बार उसकी भी सरकार रही है। केसी सिंह बाबा दो बार विधायक रहने के साथ-साथ नैनीताल उधम सिंह नगर क्षेत्र के सांसद भी रहे। बावजूद इसके उन्होंने भी विकास के नाम पर कुछ नहीं किया।

उनका आरोप है कि कांग्रेस ने जहां एक ओर काशीपुर की जनता पर राजशाही थोपी है तो वहीं भाजपा ने वंशवाद थोपते हुए विधायक पुत्र को चुनाव मैदान में उतारा है। उनका कहना है कि अरविंद केजरीवाल झूठ नहीं बोलते । वह जो कहते हैं करके दिखाते हैं । आज दिल्ली का उदाहरण सामने हैं।  भाजपा और कांग्रेस की तरह अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड में कोरे चुनावी वायदे नहीं बल्कि विकास करने की गारंटी दे रहे हैं।  केजरीवाल के कामों से प्रेरित होकर ही वह आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं ताकि दीपक बाली चुनाव जीतकर काशीपुर को पुनःउसकी राष्ट्रीय पहचान दिलाते हुए काम की राजनीति के द्वारा इस क्षेत्र को रसातल से निकालकर विकास का एक बेहतर मॉडल बनाएं।

ग्राम प्रधानों ने  कहा कि  कांग्रेस को वोट देने का मतलब है भाजपा की सरकार बना देना अतः इस बार काशीपुर क्षेत्र की जनता को न तो भाजपा को वोट देना चाहिए और ना ही उस कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट खराब करना चाहिए।

आप प्रत्याशी दीपक बाली ने पार्टी में शामिल ग्राम प्रधानों का स्वागत करते हुए कहा कि परिवर्तन की इस लड़ाई में जनता और उसके द्वारा चुने हुए ग्राम प्रधानों का उन्हें जो स्नेह और सहयोग मिला है उसके प्रति वें न सिर्फ कृतज्ञ हैं बल्कि उन्हें विश्वास है कि काशीपुर के नव निर्माण की इस लड़ाई में उन्हें बहुत ताकत मिलेगी और यही ताकत काशीपुर क्षेत्र में इस बार भाजपा के विधायक हरभजन सिंह चीमा के चुनावी ताबूत की अंतिम कील साबित होगी ।उन्होंने जनता से एक बार फिर अनुरोध किया कि विकास के नाम पर उन्हें बस एक बार मौका दे ।मैं जनता के भरोसे को नहीं तोडूंगा और ऐसा नहीं कर पाया तो दोबारा वोट मांगने नहीं आऊंगा ।

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष मुकेश चावला जिला उपाध्यक्ष अमन बाली अभिताभ सक्सेना महानगर अध्यक्ष मनोज कौशिक महानगर महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती ऊषा खोखर ,रिटायर्ड तहसीलदार मनोरथ लखचौरा विधानसभा चुनाव संयोजक जसवीर सिंह सैनी हरीश कुमार आनंद कुमार पाल जसपाल सिंह टिल्लू अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर अध्यक्ष रईस परवाना डॉ विजय शर्मा नील कमल शर्मा हर्ष बाली पवित्र शर्मा आयुष मेहरोत्रा मनोज कुमार शर्मा पूजा अरोरा राजकुमार वर्मा मधुबाला सचदेवा सूरजी बिष्ट आशु भारती सोनी वर्मा आमिर हुसैन रजनी ठाकुर ,सरदार महेंद्र सिंह ,ग्रामीण मंडल उपाध्यक्ष साहब सिंह सहित आम आदमी पार्टी के अनेक पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Check Also

क्‍या राहुल गांधी को ब्रिटेन यात्रा के लिए मंजूरी की जरूरत थी?

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (25 मई, 2022) कांग्रेस के पूर्व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *