Breaking News

काशीपुर :पिता के कराये विकास कार्यों का लाभ मिलेगा, भाजपा प्रत्याशी त्रिलोक सिंह चीमा का दावा

@शब्द दूत ब्यूरो (04 फरवरी 2022)

काशीपुर। भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा प्रत्याशी त्रिलोक सिंह चीमा ने समर्थकों के साथ मुरादाबाद रोड स्थित आकांक्षा गार्डन का दौरा कर जनसम्पर्क अभियान चलाया। प्रचार के दौरान लोगों से मिल रहे समर्थन के चलते समर्थकों का उत्साह देखते ही बनता था।

जनसम्पर्क अभियान के दौरान श्री चीमा ने कहा कि भाजपा विकास की बात ही नहीं करती, बल्कि विकास करना जानती है। संगठन ने हमेशा हर वर्ग को भेदभाव से दूर होकर सर्वसमाज का विकास किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की लोकप्रियता से बौखलाये अन्य दलों के प्रत्याशी अनर्गल बयानबाजी कर लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं, लेकिन पब्लिक सब जानती है। उन्होंने कहा कि जनसम्पर्क के दौरान जो प्यार, विश्वास और स्नेह मतदाताओं से मिल रहा है, उसके बल पर निश्चित ही पार्टी सत्ता में परचम लहराएगी।

श्री चीमा के समर्थकों का कहना था कि भाजपा सही मायनों में विकास करना चाहती है। और विधायक हरभजन सिंह चीमा द्वारा कराये गये 20 वर्षों के विकास का श्रेय उन्हें अवश्य मिलेगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मात्र लोकप्रियता बटोरने में विश्वास नहीं करती है। ‘सबका साथ- सबका विकास’ के संकल्प के साथ भारतीय जनता पार्टी अपना परचम प्रचण्ड बहुमत से सत्ता में लहराएगी।

जनसम्पर्क के दौरान.नगर मण्डल अध्यक्ष मोहन बिष्ट, वीरेन्द्र चैहान, महेश वर्मा, चित्रा चैहान, मंजू यादव, अनिल कुमार, देव अरोरा, डाॅ. विवेक सारस्वत, अजय ठाकुर, कल्पना राणा, सुधा शर्मा, संचिन चैहान, अशोक सैनी, उषा शर्मा, आर.एस.यादव, इन्दर सिंह, पंकज शर्मा, अनिल चैहान, संजीव चैहान, हरस्वरूप सिंह, आर.एस.चैहान, आर.एस.यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

Check Also

क्‍या राहुल गांधी को ब्रिटेन यात्रा के लिए मंजूरी की जरूरत थी?

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (25 मई, 2022) कांग्रेस के पूर्व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *