Breaking News

काशीपुर की दुर्दशा बता रही भाजपा विधायक चीमा के विकास के दावों की असलियत, आप प्रत्याशी दीपक बाली ने कसा तंज

@शब्द दूत ब्यूरो (03 फरवरी 2022)

काशीपुर ।आम आदमी पार्टी के विधायक प्रत्याशी दीपक बाली ने कहा है कि चीमा यदि 20 वर्षो में विकास का कोई काम करते तो आज काशीपुर की यह दुर्गति नहीं होती ।उन्होंने कुछ किया ही नहीं और अब बचा खुचा विनाश करने के लिए अपने बेटे को राजनीति में ले आए जो केवल वोट मांगने के लिए आए हैं ना कि जन सेवा के लिए ।

उन्होंने कहा कि जन सेवा करनी होती तो डेढ़ दो साल पहले जब कहां गए थे जब काशीपुर क्षेत्र की जनता कोरोना से मर रही थी और महाराणा प्रताप चौक पर नाले में गिरकर लोग घायल हो रहे थे । यदि चीमा डेढ़ 2 साल पहले बेटे को चुनाव मैदान में उतार देते तो जनता भी उन्हें पहचानती लेकिन न जनता उन्हें पहचानती है और न वे जनता को। फिर ऐसा नेता जनता का क्या विकास कर पाएगा?

बारिश के चलते आज डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान तो नहीं हो पाया लेकिन आप विधायक प्रत्याशी लोगों के बुलावे पर उनके घरों पर गए और उनसे समर्थन मांगा ।श्री बाली ने कहा कि पिछले 20 25 वर्षों से जो लोग विस्थापित होकर काशीपुर क्षेत्र में आए थे। सरकार ने उन्हें जमीने तो दे दी मगर उनके नाम पर नहीं चढ़ाई जिस कारण यें लोगआज भी जमीने अपने नाम न चढपाने के कारण उन जमीनों पर घर बनाने या दूसरे कामों के लिए बैंको से न तो लोन ही ले पा रहे हैं और ना ही उनको बेच ही सकते। जमीनों को अपने नाम चढवाने हेतु यह लोग दर दर भटकते रहे मगर भाजपा विधायक हरभजन सिंह चीमा ने उनकी एक नहीं सुनी। आप प्रत्याशी दीपक बाली ने विश्वास दिलाया है कि वह विधायक बने तो इन विस्थापित लोगों की समस्याओं का समाधान कराया जाएगा और जमीने उनके नाम चढवाई जाएंगी।

आप प्रत्याशी दीपक बाली ने लोगों को भरोसा दिलाया है कि बस एक बार वे उन्हें काशीपुर के विकास का मौका दे दें फिर दिखाऊंगा कि विकास कैसा होता है ?जिन्हें जनता ने 20 साल तक मौका दिया उन्होंने कोई काम किया ही नहीं वरना विकास तो हो सकता था मगर काम करने वाले नेताओं की जरूरत थी।

उन्होंने कहा कि भाजपा विधायक हरभजन सिंह चीमा भले ही कुछ भी कहते हों मगर आज वह जनता को विकास नहीं विनाश का सूचक नजर आ रहे हैं। घरों पर जाकर लोगों से व्यक्तिगत रूप से मिलने के दौरान श्री बाली के साथ जिला अध्यक्ष मुकेश चावला महानगर अध्यक्ष मनोज कौशिक अमित सक्सेना अभिताभ सक्सैना अमन बाली आदि रहे । शाम को दीपक बाली ने लोगों के विशेष आग्रह पर एस्कॉर्ट फार्म क्षेत्र में ग्राम रामनगर तथा विंध्यवासिनी कॉलोनी में बैठक कर समस्याएं सुनी और समर्थन मांगा।

उधर बारिश के बावजूद आप प्रत्याशी की धर्मपत्नी श्रीमती उर्वशी बाली का बूथ अध्यक्ष बनाने का कार्यक्रम जारी रहा और उन्होंने कई बूथ अध्यक्ष नियुक्त किए। पार्टी के महिला मोर्चा युवा मोर्चा सहित विभिन्न टीमों ने डोर टू डोर जनसंपर्क तो नहीं किया मगर लोगों के घरों पर व्यक्तिगत रूप से जाकर संपर्क करने का काम जरूर जारी रहा और बारिश भी आप कार्यकर्ताओं का हौसला नहीं डिगा पाई।

जनसंपर्क करने वालों में महानगर महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती उषा खोखर आकाश मोहन दीक्षित मधुबाला सचदेवा रजनी ठाकुर पूजा अरोरा मनोज कुमार शर्मा नील कमल शर्मा पवित्र शर्मा आयुष मेहरोत्रा हरीश सैनी आनंद कुमार पाल एडवोकेट श्वेता सिंह आरेंद्र वर्मा ग्रामीण मंडल उपाध्यक्ष साहब सिंह लकी माहेश्वरी गौरव दहिया अजयवीर यादव शिवम चौधरी प्रदीप यादव संजय पांचाल आदि रहे।

Check Also

क्‍या राहुल गांधी को ब्रिटेन यात्रा के लिए मंजूरी की जरूरत थी?

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (25 मई, 2022) कांग्रेस के पूर्व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *