Breaking News

काशीपुर :देवभूमि की गंदी राजनीति को “झाड़ू” से साफ करें, दिल्ली विधानसभा की उपसभापति राखी ने की आप प्रत्याशी दीपक बाली के समर्थन में सभा , देखिए वीडियो

@शब्द दूत ब्यूरो (02 फरवरी 2022)

काशीपुर ।दिल्ली विधानसभा की उपसभापति राखी बिड़ला ने आज यहां ग्राम खड़कपुर देवीपुरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए काशीपुर के आम आदमी पार्टी विधायक प्रत्याशी दीपक बाली को भारी मतों से चुनाव जिताने की अपील की।

जनसभा में उन्होंने कहा कि  इस बार मौका‌ है देवभूमि की राजनीतिक गंदगी को आम आदमी पार्टी की झाड़ू से साफ कर देना और जिन राजनीतिक दलों ने 21 वर्षों से विकास के नाम पर उत्तराखंड की जनता को ठगा है इस बार उन्हें नकार देना । उन्होंने जोर देकर कहा कि इस बार किसी लालच में मत आना और पैसे व साड़ी का लालच छोड़कर केवल आम आदमी पार्टी का ही बटन दबाना। यदि जनता ने आम आदमी पार्टी को काशीपुर के साथ-साथ उत्तराखंड के नव निर्माण की जिम्मेदारी सौंपी तो मैं विश्वास दिलाती हूं कि उत्तराखंड का विकास मांडल दिल्ली के विकास मांडल से भी बेहतर सिद्ध होगा ।

राखी बिड़लान ने कहा कि केवल अरविंद केजरीवाल ही देश में एक ऐसे नेता है जो जनता से जैसा कहते हैं वैसा करके दिखाते हैं इसलिए जनता जिन्हे बार बार आजमा चुकी है इस बार उन्हें आजमाने की बजाय केवल एक मौका आम आदमी पार्टी को भी दे। यदि आपके सपनों का उत्तराखंड और आपके सपनों का काशीपुर नहीं बन पाया तो हमारे उम्मीदवार अगली बार वोट मांगने नहीं आएंगे ।14 फरवरी को उत्तराखंड के नव निर्माण का नया अध्याय लिखा जाना है लिहाजा जब वोट डालने जाओ तो अपनी बहन बेटियों की सुरक्षा और बेरोजगार बच्चों तथा घर में पडे बीमार मां बाप को देखकर वोट डालने जाना क्योंकि आम आदमी पार्टी ही आपको बेहतर चिकित्सा शिक्षा और सड़कें तथा फ्री बिजली और माता बहनों को आर्थिक मदद देने और आपके बेरोजगार बच्चों को रोजगार देनेका काम करेगी । लिहाजा वोट डालते समय केवल झाड़ू का ध्यान रखना। यदि इस बार चूक की तो उत्तराखंड को लूटते आ रहे राजनीतिक दल उसे रसातल में पहुंचा देंगे। राखी बिरला का काशीपुर पहुंचने पर शानदार स्वागत किया गया । कृपाल सिंह शंकर सिंह एवं सुखलेश कुमार आजाद के साथ-साथ दीपक बाली और श्रीमती उर्वशी बाली ने डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी का चित्र भेंट कर राखी बिरला को सम्मानित किया ।

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के विधायक प्रत्याशी दीपक बाली ने जनता को वचन दिया कि बस एक बार सेवा का मौका दे दो तो मैं काशीपुर को चमका कर रख दूंगा ।भाजपा और कांग्रेस ने अपने-अपने राजकुमारों को चुनाव मैदान में उतारा है लेकिन मैं कोई राजकुमार नहीं हूं बल्कि मेरी जनता की ताकत ही मेरी ताकत है और मुझे विश्वास है कि मेरी जनता ही मुझे इन राजकुमारो से हो रही चुनावी लड़ाई में विजय दिलाएगी ।

आज काशीपुर नगर निगम के पार्षद दीप जोशी भी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए ।उन्होंने कहा कि मैं अरविंद केजरीवाल जी की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में शामिल हुआ हूं ।जनसभा में जिला अध्यक्ष मुकेश चावला उपाध्यक्ष अमन बाली उर्वशी बाली अभिताभसक्सैना अमित सक्सैना आयुष मेहरोत्रा आनंद कुमार पाल चंद्र भूषण शर्मा पूर्व प्रधान कमलेश कुमार कृपाल सिंह शंकर सिंह सुखलेश कुमार आजाद सुखविंदर सिंह मयंक शर्मा पवित्र शर्मा हर्ष बाली तुषार बाली सर्वेस बाली संजय कुमार अमित रस्तोगी एडवोकेट सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन आम आदमी पार्टी के महानगर अध्यक्ष मनोज कोशिक ने किया।

Check Also

क्‍या राहुल गांधी को ब्रिटेन यात्रा के लिए मंजूरी की जरूरत थी?

🔊 Listen to this @नई दिल्ली शब्द दूत ब्यूरो (25 मई, 2022) कांग्रेस के पूर्व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *