Breaking News

काशीपुर में काम की राजनीति :नाले में कूदकर दीपक बाली किसी की नजर में खलनायक तो किसी के लिए बने नायक, एक और मामले से चर्चा में

काशीपुर ।  कुछ दिन पहले आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली स्टेशन रोड पर नाले में कूद पड़े थे। तब यह मामला सुर्खियों में आया था। दीपक बाली ने नाले में कूदकर यह संदेश दिया कि वह बयानवीरों की भूमिका में नहीं रहेंगे। दीपक बाली की राजनीति का यह अंदाज शहर के जनप्रतिनिधियों के लिए के लिए भले ही खलनायकी का अंदाज हो लेकिन शहर की जनता में इसकी सराहना की गई। एक बार फिर दीपक बाली ने महाराणा चौक पर बन रहे नाले की कम चौड़ाई का मुद्दा उठाया तो जनप्रतिनिधियों को मौके पर जाकर निरीक्षण करना पड़ा।

आज दीपक बाली ने  एनएच के अधिशासी अधिकारी सुनील कुमार से मोबाइल पर वार्ता कर आर ओ बी के इर्द-गिर्द बन रहे नाले का चौड़ीकरण कर काम चालू कराने के आदेश करा दिए हैं। अब यह नाला डेढ़ मीटर चौड़ा बनेगा।

आप नेता दीपक बाली ने बताया कि एन एच के अधिशासी अधिकारी सुनील कुमार से जब उन्होंने प्रात करीब 9:35 पर मोबाइल पर बात की तो उन्होंने बताया कि वें आज देहरादून में हैं और एक मीटिंग में भाग लेने आए हुए हैं । दीपक बाली  ने उनसे काशीपुर के महाराणा प्रताप चौक पर आर ओ बी के निकट बन रहे नाले की चौड़ाई कम होने की समस्या से अवगत कराते हुए जब जनहित में नाले को चौड़ा करने और जनता को हो रही परेशानी के मद्देनजर काम शीघ्र चालू करने की बात कही। अधिशासी अधिकारी इसे गंभीरता से लिया।

उन्होंने ए ई व जे ई को  नाले की चौड़ाई डेढ मीटर करा कर निर्माण कार्य शुरू कराने को कहा। अधिशासी अधिकारी द्वारा जनहित के प्रति रचनात्मक कदम उठाने पर श्रीबाली ने उनका दिल की गहराइयों से ने सिर्फ आभार व्यक्त किया बल्कि उन्हें यह भी विश्वास दिलाया कि आम आदमी पार्टी जनहित में प्रशासन से सहयोग लेना ही नहीं बल्कि हर समय हर संभव सहयोग देने के लिए भी तैयार है ।श्री बाली ने बताया कि कार्यदाई संस्था के ठेकेदार जैनेंद्र शर्मा को भी ए ई और जे ई द्वारा नाले को चौड़ाकर बनाने के निर्देश दे दिए हैं ।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

त्रिवेन्द्र सिंह रावत लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री बन नया रिकार्ड कायम करेंगे, टीएसआर बातें कम काम ज्यादा गाने के निर्माता मनीष वर्मा बोले

🔊 Listen to this देहरादून । बीते बीस वर्षों के उत्तराखंड के इतिहास में त्रिवेन्द्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *