काशीपुर में आम आदमी पार्टी की चुनावी रणनीति के सकारात्मक परिणाम, प्रचार वैन पहुंचते ही सदस्य बनने ग्रामीणों की भीड़ जुटी, देखिए वीडियो

काशीपुर । उत्तराखंड में केजरीवाल अभियान के तहत राज्य की विधानसभाओं में भेजी गई आम आदमी पार्टी के प्रचार वाहनों के सकारात्मक नतीजे सामने आने लगे हैं। गांवों में आम आदमी पार्टी की इन वैन का ग्रामीणों ने स्वागत किया है।

काशीपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव गोपी पुरा में पहले ही दिन पहुंची आम आदमी पार्टी की एलईडी लगी वैन के पहुंचते ही वहाँ गांववासी पार्टी की सदस्यता लेने के लिए उत्सुक दिखाई दिये। वैन के साथ वहाँ पहुंचे पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष तथा राज्य आंदोलनकारी दीपक बाली ने बताया कि उम्मीद से कहीं अधिक मिल रहे समर्थन से आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता भी जोश से भरे  नजर आये। ग्रामीणों का कहना है कि  उनका राष्ट्रीय राजनीतिक दलों से मोहभंग हो चुका है। और अब वे आप पार्टी में विश्वास व्यक्त करते हैं । ग्रामीण एलईडी पर उत्तराखंड के बदहाल स्कूलों व अस्पतालों की दुर्दशा के सामने दिल्ली के भव्य स्कूलों वअस्पतालों की तस्वीर देखकर दंग रह गए।

अपनी चुनावी रणनीति के तहत वैनटीम में शामिल
आप कार्यकर्ता लोगों से पहले संवाद स्थापित करते हैं। और सवाल जवाब कर उनसे उनकी समस्याओं के बारे में जानते हैं । साथ ही लोगों से पूछते हैं कि वह किन -किन समस्याओं से जूझ रहे हैं और क्या-क्या विकास चाहते हैं? फिर लोगों को दिल्ली में हुए विकास और उत्तराखंड की दुर्दशा के बारे में अवगत कराते हैं।
प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली जिला संगठन मंत्री मयंक शर्मा सर्किल हेड अमन बाली बूथ प्रभारी हर्ष देव ग्राम प्रभारी रवि और सरदार महेंद्र सिंह के नेतृत्व में एलईडी लगी वैन जैसे ही गुरुद्वारे के सामने पहुंची तो ग्रामीणों ने पूरे जोश और उत्साह से आप नेताओं का स्वागत किया। उत्तराखंड में भी केजरीवाल अभियान का स्वागत कर चमचमाते दिल्ली के विकास कार्यों और उत्तराखंड की बदहाल स्थिति को जब एलईडी पर देखा तो उन्होंने खुद नारे लगाने शुरू कर दिए कि अबकी बार उत्तराखंड में भी केजरीवाल ।

लोगों ने कहा कि एक तरफ दिल्ली में बिजली पानी फ्री में मिल रहा है जबकि उत्तराखंड में विद्युत कनेक्शन कटने पर भी बिल आ रहे हैं। स्कूलों और अस्पतालों का बुरा हाल है तथा सड़कें बदहाल हैं। ग्रामीणों ने कहा कि इस बार वें आप पार्टी को ही विजयी बनाएंगे ।इस अवसर पर संजीव शर्मा अजयवीर गौरव कुमार पाल लकी महेश्वरी आकाश मोहन दीक्षित वीरू सिंह महेंद्र सिंह रामप्रसाद ब्रह्म पाल बसंत सिंह प्रभु सिंह सरताज सिंह हरि सिंह दर्शन सिंह चतर सिंह रमेश सिंह बीरबल सिंह जोगिंदर सिंह कुलविंदर सिंह सुखविंदर सिंह सोनू सिंह तलविंदर सिंह प्रेम सिंह रजत सिंह विनेश कुमार सोनू सिंह सहित भारी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे। दर्जनों ग्रामीणों ने खुद मोबाइल पर मिस कॉल लगाकर आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता लेने वालों की भीड़ इतनी थी कि कार्यक्रम रात तक चला । लोगों ने पार्टी की सदस्यता अभियान टीम को पुनः गांव में आने को आमंत्रित किया है।

Website Design By Mytesta +91 8809666000

Check Also

काशीपुर :उर्वशी बाली भी कूदी चुनाव मैदान में, पति के लिए कर रहीं चुनाव प्रचार

🔊 Listen to this @शब्द दूत ब्यूरो (19 जनवरी 2022) काशीपुर ।जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *